in

पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, जल्द ही भारतीय टीम में नजर आएंगे राहुल त्रिपाठी

राहुल त्रिपाठी ने इंडियन टी-20 लीग के इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

Rahul Tripathi and Abhishek Sharma of Hyderabad. (Photo Source: BCCI)
Rahul Tripathi and Abhishek Sharma of Hyderabad. (Photo Source: BCCI)

हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने मंगलवार को मुंबई के खिलाफ भी 76 रनों की शानदार पारी खेली। उनके निरंतर अच्छे प्रदर्शन से प्रभावित होकर भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उनकी जमकर तारीफ की है और कहा कि हैदराबाद का यह बल्लेबाज जल्द ही भारत के लिए खेलते हुए नजर आ सकता है।

कोलकाता के खिलाफ रन बनाने में विफल रहे राहुल त्रिपाठी ने मुंबई के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने अपनी 76 रन की पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए। हैदराबाद को अभिषेक शर्मा के रूप में शुरुआती झटका लगा, लेकिन राहुल त्रिपाठी ने प्रियम गर्ग के साथ पारी को संभाला और एक बड़े स्कोर की नींव रखी। उनकी पारी की मदद से हैदराबाद ने 193 रन बनाए, जिसके जवाब में मुंबई की टीम 190 रन ही बना सकी और मुकाबला 3 रन से हार गई।

राहुल त्रिपाठी जल्द ही भारत के लिए खेलेंगे

इस बीच ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा, राहुल त्रिपाठी भारतीय टीम का हिस्सा बनने से बिल्कुल भी दूर नहीं है। वह नंबर-3 या 4 पर खेल सकते हैं। वह एक खतरनाक खिलाड़ी है और उसे टीम में होना चाहिए। अगर वह सीजन दर सीजन प्रदर्शन कर रहे हैं तो मुझे यकीन है कि चयनकर्ता इसे बहुत करीब से देख रहे होंगे और उन्हें जल्द ही उनका हक देंगे।

रवि शास्त्री ने कहा, मुझे उनके निडरता से खेलने का अंदाज पसंद है और उन्हें उस बल्लेबाज का टैग मिला है, जिसे विपक्षी टीम जल्द आउट करना चाहते हैं। इसके बावजूद वह अपना खेल खेलते हैं और वह किसी भी विपक्ष या किसी गेंदबाज से प्रभावित नहीं होते हैं, जिसे देखने में अच्छा लगता है।

बता दें कि राहुल त्रिपाठी इंडियन टी-20 लीग के इस सीजन में हैदराबाद के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए काफी प्रभावशाली रहे हैं। वह टॉप ऑर्डर में एक भरोसेमंद खिलाड़ी रहे हैं और टीम ने उन पर विश्वास दिखाया है। त्रिपाठी ने अब तक खेले गए 13 मैच में 39.30 की औसत और 161.73 की शानदार स्ट्राइक रेट और से 393 रन बनाए हैं।

England celebrate after taking Australian wicket. (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, इन दो धुरंधर गेंदबाजों की हुई वापसी

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-67 प्रिव्यू, बड़ी जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर, गुरुवार को गुजरात से होगा मुकाबला