Advertisment

इशान किशन और श्रेयस अय्यर के सपोर्ट में उतरे रवि शास्त्री, कहा- आप फिर से जीत हासिल करेंगे

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर हुए इशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को हताश नहीं होने के लिए कहा है।

author-image
Joseph T J
New Update
Ravi Shastri

Ravi Shastri

भारत के पूर्व खिलाड़ी एवं कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्टैक्ट से बाहर हुए इशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को हताश नहीं होने के लिए कहा है। इसके साथ ही उन्होंने बीसीसीआई के फैसले की तारीफ भी की है। टेस्ट क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट को बढ़ावा देने के फैसले की सराहना भी की है। 

Advertisment

रवि शास्त्री ने बीसीसीआई के फैसले की सराहना की

रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए बीसीसीआई और जय शाह की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "खूब तालियां बीसीसीआई और जयशाह के लिए, तेज गेंदबाजों को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करना एक गेम चेंजिंग कदम है। इस वर्ष के अंत तक तेज गेंदबाजों के तैयारी के लिए यह महत्वपूर्ण कदम है। टेस्ट क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट पर जोर देना एक महत्वपूर्ण संदेश है, यह हमारे खेल के लिए सही दिशा में भविष्य तय करता है। "

इशान किशन और श्रेयस अय्यर का भी किया सपोर्ट 

Advertisment

उसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर को लेकर कहा कि आप जरूर वापसी करोंगे। उन्होंने लिखा, क्रिकेट के खेल में, वापसी भावना को परिभाषित करती है। हताश नहीं होना है। आप चुनौतियों का सामना करें और भी मजबूत होकर वापस आएं। आपकी पिछली उपलब्धियां बहुत कुछ कहती है, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं हैं। आप एक बार फिर जीत हासिल करेंगे। 

रवि शास्त्री तेज गेंदबाज की कॉन्ट्रैक्ट में हुई सिफारिश के कारण बहुत खुश हैं। बीसीसीआई की सेलेक्शन कमिटी ने इन प्लेयर्स के लिए फास्ट बॉलिंग कॉन्ट्रैक्ट की भी सिफारिश की है। जिसमें आकाश दीप, विजयकुमार वैशाख, उमरान मलिक, यश दयाल और विदवथ कावेरप्पा के नामों की सिफारिश की गई है। 

बीसीसीआई ने 30 खिलाड़ियों का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में नाम शामिल किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलने पर भी ध्यान देना होगा जब वह भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे तब उन्हें घरेलू क्रिकेट में शामिल होना होगा। 

 

 

RAVI SHASTRI