in

रविचंद्रन अश्विन की वाइफ ने जीता दिल, रोहित शर्मा के आउट होने पर मायूस रीतिका को गले लगाकर बढ़ाया हौसला

बर्थडे बॉय रोहित शर्मा सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए।

(Image Source: Twitter)
(Image Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में लगातार आठ मैच हारने के बाद आखिरकार मुंबई ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान पर 5 विकेट से जीत दर्ज की। यह मुंबई की टूर्नामेंट में पहली जीत है। वहीं संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान की 9 मैचों में यह तीसरी हार है।

रोहित शर्मा को मिला जीत का तोहफा

शनिवार 30 अप्रैल को मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का जन्मदिन था। ऐसे में मुंबई की ये जीत बेहद खास थी। वह पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं है और अपने बर्थडे वाले दिन भी रोहित शर्मा बल्ले के साथ कुछ खास नहीं कर सके। लक्ष्य का पीछा करने के दौरान तीसरे ओवर में रविंचद्रन अश्विन ने रोहित शर्मा को दो रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद उनकी पत्नी रीतिका सजदेह काफी उदास नजर आई। जब ‘हिटमैन’ पवेलियन वापस लौट रहे थे तो वह बेहद निराश दिखी, जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन की वाइफ प्रीति ने ने दिल जीत लेने वाला काम किया। वह रीतिका के पास गई और उन्हें गले लगाकर सांत्वना दी।

यहां देखिए वीडियो-

सूर्यकुमार-तिलक ने रखी जीत की नींव

इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। प्रशंसकों को अश्विन की पत्नी का इस तरह रोहित शर्मा की पत्नी को दिलासा देना पसंद आया। हालांकि मुंबई ने आखिरकार राजस्थान को मात देते हुए जीत दर्ज की। इसमें सूर्यकुमार यादव का बड़ा हाथ था। उन्होंने मुंबई के लिए अर्धशतकीय पारी खेली और तिलक वर्मा (30) के साथ तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़कर जीत की नींव रखी।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने टीम की तारीफ की। उन्होंने ऋतिक शौकीन और डेब्यू करने वाले कुमार कार्तिकेय की सराहना की। उन्होंने कहा कि अगर वे कुछ और मैच जीतते तो चीजें अलग हो सकती थीं। उन्होंने कहा, टीम ने बहुत अच्छा खेल। गेंदबाज साथ आए और बल्लेबाजों ने भी अच्छा काम किया।

(Photo Source: IPL/BCCI)

Indian T20 League 2022: देखिए मुंबई बनाम राजस्थान मैच के कुछ बेहतरीन मीम्स

MS Dhoni and Ravindra Jadeja. (Photo Source: IPL/BCCI)

ग्रीम स्थिम ने बताया आखिर क्यों रवींद्र जडेजा ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ी?