in

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धोनी के सामने कहा था, ‘भाई ये तो अपना लड़का है’, रवींद्र जडेजा ने किया खुलासा

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण इस वक्त क्रिकेट से दूर हैं।

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण इस वक्त क्रिकेट से दूर हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए थे, लेकिन चोट से नहीं उबर पाने की वजह से अब उन्हें बाहर कर दिया गया है। उनके साथ यश दयाल भी बाहर हो गए हैं। अब इन दोनों खिलाड़ियों की जगह तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को शामिल किया गया है।

इस बीच रवींद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी मुलाकात के दिनों को याद किया है। इसका एक वीडियो भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। पीएम मोदी के साथ मुलाकात का यह वीडियो 12 साल पहले 2010 का है। उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी थे और उन्होंने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से जडेजा का परिचय कराया था।

भाजयुमो ने शेयर किया वीडियो

भारतीय जनता युवा मोर्चा के ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में जडेजा ने कहा कि, ‘मैं पहली बार उनसे ( पीएम नरेंद्र मोदी) 2010 में अहमदाबाद में मिला था। वह तब गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

स्टार ऑलराउंडर ने आगे कहा, ‘हमारा (भारत) मोटेरा स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच था। माही भाई (एमएस धोनी), जो तब हमारे कप्तान थे, ने मुझे उनसे मिलवाया। मोदी सर ने खुद बोला की ‘भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना।’

उन्होंने कहा, ‘तभी आपको लगता है… इतना बड़ा व्यक्ति आपके पास आता है और व्यक्तिगत रूप से यह कहता है, तो एक अलग सी फीलिंग आती है। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा।’

यहां देखें वीडियो

 

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जामनगर उत्तर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली हैं। जडेजा जोरो-शोरों से पत्नी के चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उन्होंने चुनाव टिकट मिलने के बाद ट्वीट करते हुए पत्नी को बधाई भी दी थी।

सुरेश रैना ट्रोल अबू धाबी टी10 लीग

‘चोकेश रैना तो धोनी का चेला’ ट्रोल्स के लिस्ट में सुरेश रैना का लगा अगला नंबर, जानें क्यों लोग ले रहे मजे

दिनेश कार्तिक

दुखी हैं दिनेश कार्तिक, उठाने वाले हैं बड़ा कदम, इस वीडियो में छुपा है राज