in

रवींद्र जडेजा ने केकेआर की बोलती की बंद, एमएस धोनी पर ट्वीट का दिया करारा जवाब

कोलकाता ने ट्वीट करते हुए एमएस धोनी पर व्यंग्य किया।

Ravindra Jadeja and MS Dhoni. (Photo Source: IPL/BCCI and Twitter)
Ravindra Jadeja and MS Dhoni. (Photo Source: IPL/BCCI and Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में खेला गया चौथा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर ड्रॉ हो गया। हालांकि मेहमान टीम अब भी सीरीज में 3-0 से आगे हैं। चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया को आखिरी कुछ ओवरों में जीतने के लिए सिर्फ कुछ विकेटों की जरूरत थी। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाज के चारों ओर आक्रामक फिल्डिंग सेटअप कर दिया और बल्लेबाज पर दबाव बनाना चाहा। हालांकि इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन ने आखिरी विकेट के लिए संघर्ष किया और किसी तरह विकेट गिरने नहीं दिया, जिसके बाद दिन के समाप्त होने के साथ ही मैच ड्रॉ हो गया।

कोलकाता के ट्वीट पर रवींद्र जडेजा का जवाब

ऑस्ट्रेलिया के इस आक्रामक फिल्डिंग सेटअप को ध्यान में रखते हुए कोलकाता फ्रेंचाइजी के ट्विटर हैंडल से एक फोटो पोस्ट की गई, जिसमें ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड टेस्ट मैच की तरह कोलकाता की टीम ने महेंद्र सिंह धोनी के चारों ओर आक्रामक फिल्डिंग लगाई हुई है। पोस्ट में धोनी पर व्यंग्य करते हुए कहा गया, “वह पल जब टेस्ट क्रिकेट में एक क्लासिक कदम वास्तव में आपको टी-20 मास्टरस्ट्रोक की याद दिलाता है।”

इसके बाद रवींद्र जडेजा ने कोलकाता के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया। जडेजा ने कहा कि यह कोई मास्टरस्ट्रोक नहीं था, बल्कि एक दिखावा किया गया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह मास्टर स्ट्रोक नहीं है! बस एक दिखावा।’

 

धोनी के नेतृत्व में चेन्नई ने 4 बार जीता खिताब

महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो वह इंडियन टी-20 लीग के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके नेतृत्व में चेन्नई ने चार बार इंडियन-20 लीग का खिताब अपने नाम किया है। टूर्नामेंट का पिछला संस्करण भी चेन्नई ने जीता। महेंद्र सिंह धोनी ने लीग के 220 मैचों में 40 की औसत से 4746 रन भी बनाए। जिसमें उन्होंने 23 अर्धशतक लगाए हैं।

अनुभवी क्रिकेटर को चेन्नई फ्रेंचाइजी ने इंडियन टी-20 2022 के मेगा नीलामी से पहले 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया, जबकि फ्रेंचाइजी ने रवींद्र जडेजा को भी 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया।

IPL

Indian T20 League 2022 : कोरोना के बीच महाराष्ट्र में हो सकता है पूरा टूर्नामेंट

Michael Vaughan

माइकल वॉन को रास नहीं आई सचिन तेंदुलकर की राय, बोले- ‘उनसे सवाल करने वाले हम कौन होते हैं?’