in

रवींद्र जडेजा अब नहीं होंगे चेन्नई टीम में शामिल? रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बीच इंडियन टी-20 लीग 2022 से बोलचाल बंद है।

Ravindra Jadeja (Source: BCCI/IPL)
Ravindra Jadeja (Source: BCCI/IPL)

रवींद्र जडेजा भारत के स्टार ऑलराउंडर रह चुके है और यह ऑलराउंडर इंडियन टी-20 लीग में चेन्नई टीम का भी अहम हिस्सा है। पिछले सीजन में उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था लेकिन कप्तानी के दबाव के कारण उन्हें बीच में ही हार माननी पड़ी थी। इसके बाद से चेन्नई मैनेजमेंट और जडेजा के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं।

कैसे दोनों के बीच टकरार का पता चला?

चेन्नई को एक परिवार की तरह काम करने वाली और खिलाड़ियों के संपर्क में रहने वाली टीम माना जाता है लेकिन जडेजा के मामले में ऐसा नहीं दिख रहा है। दोनों के बीच की टकरार तब सामने आई जब जडेजा ने शुरुआत में चेन्नई टीम से जुड़े सभी पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिए थे। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से भी चेन्नई टीम से जुड़े सभी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

चौंकाने वाली रिपोर्ट आई सामने

इन हरकतों ने अफवाहों को आग दे दी कि चेन्नई टीम और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब, टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया है कि जडेजा पिछले भारतीय टी-20 लीग के बाद से फ्रैंचाइज़ी के संपर्क में नहीं है। यह अनुमान लगाया गया है कि जडेजा को दूसरी फ्रेंचाइजी टीम खरीद सकती है। अगर चेन्नई की टीम इस मामले में कोई कदम नहीं उठाती तो हमें जल्द ही दोनों के अलग होने की खबरें देखने को मिलेंगी।

बता दें कि, रवींद्र जडेजा एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्हें एमएस धोनी के लिए चेन्नई टीम के जन्मदिन की पोस्ट में शामिल नहीं किया गया था। टीम ने साल 2012 में जडेजा को चुना था और तब से वह टीम का हिस्सा रहे हैं। टीम से इस मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझाने की फैंस उम्मीद कर रहे हैं।

जैसे ही टी-20 वर्ल्ड कप खत्म होगा जडेजा और टीम को लेकर मामला गरम हो जाएगा क्योंकि इंडियन टी-20 लीग बेहद ही नजदीक होगी। टीम प्रबंधन के हिसाब से मानें तो उनके और जडेजा के बीच में सब कुछ ठीक है। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि जडेजा किस तरफ रुख करते हैं।

Ross Taylor

रॉस टेलर के थप्पड़ वाले विवाद पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड और राजस्थान रॉयल्स बोर्ड ने कही ये बात…

कनाडा ओपन: सिमोना हालेप ने तीसरी बार जीता नेशनल बैंक ओपन का खिताब, टॉप 10 रैंकिंग में बनाई जगह