in

CSK को चैंपियन बनाने के बाद रवींद्र जडेजा की वाइफ के साथ तस्वीर वायरल, फैंस बोले- ‘किसी का भाई, किसी की जान’

जडेजा ने आखिरी दो गेंदो पर 10 रन बनाकर चेन्नई को चैंपियन बनाया।

JADEJA WITH MS AND WIFE
JADEJA WITH MS AND WIFE

रवींद्र जडेजा के कमाल की ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए कुछ सालों पहले धोनी ने उनको ‘सर’ का टाइटल दिया था, जिसके बाद से आपने कई मौकों पर फैंस से लेकर कमेंट्री में बैठे क्रिकेट एक्सपर्ट के जुबां से सर रवींद्र जडेजा के नाम का उच्चारण सुना होगा। जब भी जडेजा कुछ अद्भुत कारनामा करते हैं। लोग उत्साह के मारे जडेजा को सर कह कर उनके योगदान को सराहते नजर आते हैं। ऐसी ही अद्भुत घटना कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिली।

जब बारिश से बाधित मुकाबले में चेन्नई ने पहाड़ से विशाल लक्ष्य को जडेजा की करामाती बल्लेबाजी के चलते आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। इस बीच रवींद्र जडेजा की मैच के बाद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें जडेजा अपने वाइफ से गले मिलते नजर आ रहे हैं।

मुकाबले के बाद वाइफ रिवाबा से गले मिलते नजर आए जड्डू

चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2023 का यह सीजन शानदार रहा है। जडेजा ने इस सीजन गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करते हुए कई मुकाबलों में चेन्नई को निर्णायक जीत दिलवाई है। ऐसा ही प्रदर्शन जड्डू ने आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में भी किया।

जडेजा ने 15 ओवरों में 171 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई को आखिरी दो गेंदों में दस रन बनाकर एक असंभव सी जीत दिलाई थी।

बता दें कि जडेजा ने गुजरात के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के शानदार आखिरी ओवर में आखिरी दो गेंदों में एक छक्का और एक चौका जड़कर धोनी को बतौर कप्तान पांचवां खिताब जीतने में मदद की। इस जीत के बाद धोनी ने जडेजा को गले गलाकर उनके बीच चल रही अफवाहों को विराम दिया।

वहीं मैच के बाद जडेजा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में जडेजा अपनी विधायक वाइफ रिवाबा जडेजा से बड़ी तस्सली से गले मिल रहे हैं। जडेजा की जादुई पारी से रिवाबा काफी खुश नजर आ रही थीं।

कपल की इस वायरल तस्वीर पर कई शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। फैंस कपल की तस्वीर को आईपीएल 2023 की सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से एक मान रहे हैं।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

DHONI JAY SHAH जय शाह

“धोनी की बैंड बजा दो” जय शाह नहीं चाहते थे CSK की जीत! शर्मनाक हरकत वीडियो में हुई रिकार्ड

Ambati Rayudu

IPL 2023 : CSK की जीत के बाद आईपीएल से संयास लेने वाले अंबाती रायडू के करियर से जुडे़ तीन सबसे बड़े विवाद