in

ऋषभ पंत ने सूर्यकुमार के साथ की ऐसी हकरत कि सब हुए हंस-हंस कर लोटपोट, देखें वीडियो

सूर्याकुमार यादव को शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला माउंट मॉन्गनुई में खेला गया, जहां सूर्यकुमार यादव के नाबाद 111 रनों की पारी की बदौलत भारत ने जीत दर्ज की। उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ मैच चुना गया। इस बीच उनका और ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पंत सूर्यकुमार को बातचीत के दौरान पीछे से आकर पकड़े लेते हैं। इस बीच वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छुट जाती है। पंत इस दौरान कहते भी हैं कि सूर्यकुमार ने एक अविश्वसनीय पारी खेली। मैच के बाद जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, वायरल हो गया।

यहां देखिए वायरल वीडियो

भारत ने 65 रनों से जीता मैच

मुकाबले की बात करें तो न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 111 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने टी-20 अंतरराष्ट्रीय में अपना दूसरा शतक जड़ा। अपनी इस पारी में सूर्यकुमार ने 11 चौके और 7 छक्के लगाए।

इसके अलावा इशान किशन ने 31 गेंदों में 36 रनों का योगदान दिया। इस प्रकार भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की पूरी टीम 18.5 ओवर में सिर्फ 126 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और 65 रनों से मुकाबला गंवा बैठी।

कीवी टीम की ओर से कप्तान केन विलियमसन ने 61 रनों की पारी खेली। इसके अलावा किसी अन्य बल्लेबाज के बल्ले से रन नहीं निकले। वहीं भारत के लिए दीपक हुड्डा ने कमाल करते हुए चार विकेट चटकाए। जबकि मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले।

विराट कोहली ने की सूर्यकुमार की तारीफ

गौरतलब है कि सूर्यकुमार की शतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हुई। फैन्स के अलावा क्रिकेटरों ने भी उनकी प्रशंसा की। इस लिस्ट में विराट कोहली भी शामिल हुए और उन्होंने सूर्या के लिए एक खास ट्वीट किया।

 

4 भारतीय बल्लेबाज जो टी-20 मैच में हुए हिट विकेट आउट

Kane Williamson

NZ vs IND: तीसरे टी-20 में नहीं खेलेंगे कप्तान केन विलियमसन, यह खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान