in

‘ऋषभ पंत उर्वशी को छेड़ते…’ शुभमन गिल ने चैट शो में खोली पोल, वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान के साथ डेट की अफवाहों पर भी गिल ने किया खुलासा 

ऋषभ पंत शुभमन गिल उर्वशी
ऋषभ पंत शुभमन गिल उर्वशी

शुभमन गिल इस समय न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस में व्यस्त हैं। 20-20 विश्व कप के बाद, उन्हें टी-20 सेटअप के लिए अपना पहला कॉल-अप मिला है। साल 2022 में, गिल ने राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने फॉर्म से सभी को प्रभावित किया है। जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज में दोनों एकदिवसीय श्रृंखला में, वह प्लेयर ओड़ द सीरीज भी रहे हैं।

हालाँकि, उन्होंने हाल ही में प्रीति और नीती सिमो के पंजाबी चैट शो, दिल दियां गल्लां में भाग लिया। उस शो में उनसे हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के ऋषभ पंत के साथ हुए विवाद के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने करारा जवाब दिया और उनका यह वीडियो काफी वायरल हो गया।

यहाँ देखें उनका वायरल वीडियो

वीडियो की बात करें तो होस्ट ने गिल से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के हालिया विवाद के बारे में पूछा। इसके जवाब में गिल ने कहा कि एक्ट्रेस अपनी मर्जी से ही इस तरह की हरकतें करती रही हैं। उसने अब तक जो कुछ भी किया है उसका पंत से कोई संबंध नहीं है।

सारा अली खान के साथ डेट की अफवाहों पर गिल ने किया खुलासा

23 वर्षीय गिल ने शो में कई सवालों के जवाब दिए। शो के होस्ट ने शुभमन से बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्री के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में सारा अली का नाम लिया। इसी दौरान होस्ट सोनम बाजवा ने गिल से पूछा कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं? जिस पर गिल ने कहा “हो सकता है”। उनके जवाब ने होस्ट को आगे सवाल पूछने पर मजबूर किया। होस्ट सोनम ने कहा सारा का सारा सच बोलो। तो गिल ने जवाब दिया सारा दा सारा सच बोल दिया। “हो सकता है” और “नहीं भी”।

बता दें कि इस साल अगस्त महीने में सारा और शुभमन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों को एक साथ डिनर करते देखा गया था। एक यूजर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर किया था।

विराट कोहली Virat Kohli: (Image Source: Twitter)

‘जल्द मिलने वाली है बड़ी खबर’ विराट कोहली बनाए जाएंगे इस फॉर्मेट के कप्तान!

उमरान मलिक ITL Auction 2023 Waseem Bashir वसीम बशीर

ITL Auction 2023: ऑक्शन से पहले उमरान मलिक की तरह ही इस तेज गेंदबाज के वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग