in

रियान पराग के साथ जबरदस्त बहस के बाद हर्षल पटेल ने की ये घटिया हरकत, उड़ाई खेल भावना की धज्जियां

पारी ब्रेक के दौरान हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली।

Harshal Patel and Riyan Parag. (Photo Source: Twitter)
Harshal Patel and Riyan Parag. (Photo Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग 2022 का 39वां मैच राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेला गया, जहां बैंगलोर को 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जॉस बटलर के जल्द आउट होने के बाद रियान पराग ने राजस्थान को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने 31 गेंदों में नाबाद 56 रनों की पारी खेली। इसके बाद राजस्थान के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और बैंगलोर को सिर्फ 115 रन पर समेट दिया। इस जीत ने राजस्थान को अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचने में मदद की।

हालांकि, पहली पारी की समाप्त होने के बाद माहौल कुछ समय के लिए गरमा गया। 20वें ओवर में रियान पराग ने हर्षल पटेल को बैक-टू-बैक छक्के लगाए। जिसके बाद पारी ब्रेक के दौरान दोनों के बीच तीखी नोंकझोक हुई और दोनों में जबरदस्त बहस हुई। इसके बाद राजस्थान का एक खिलाड़ी बैंगलोर के ऑलराउंडर के पास गया और उन्हें शांत करने की कोशिश की। इसके बाद दोनों क्रिकेटरों के बीच झगड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखिए विवाद के दौरान का वीडियो-

 

दोनों के बीच लड़ाई का कारण स्पष्ट नहीं था, लेकिन कम से कम कहने के लिए माहौल बेहद गरमा गया था। हालांकि मामला तब और बिगड़ गया जब मैच खत्म होने के बाद हर्षल पेटल ने रियान पराग से हाथ नहीं मिलाया। जैसा कि मैच समाप्त होने के बाद बैंगलोर के बल्लेबाज और राजस्थान के फील्डर एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे और गले मिल रहे थे।

रियान पराग ने हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन हर्षल पटेल ने नजरअंदाज करते हुए पराग से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया। यह स्पष्ट हो गया कि पारी ब्रेक दौरान हुए विवाद के कारण ही पटेल ने पराग से हाथ नहीं मिलाया। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

बैंगलोर दूसरी पारी के दौरान बल्ले से प्रदर्शन करने में नाकाम रहा। वह सिर्फ 115 रन पर सिमट गई और इस प्रकार 29 रन से मुकाबला हार गई। पराग को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ बेहतरीन फील्डिंग भी की और मैच में चार कैच लपके।

वीडियो में देखिए कैसे हर्षल ने हाथ नहीं मिलाया

 

(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग, मैच 39: बैंगलोर बनाम राजस्थान मैच के बाद ये रही दोनों कप्तानों की प्रतिक्रियाएं

Virat Kohli (Image Credit : BCCI/IPL)

विराट कोहली की फॉर्म चयनकर्ताओं के लिए बनी चिंता की वजह, भारत की टी-20 टीम से हो सकते हैं बाहर