Advertisment

पंजाब के खिलाफ लगातार दो छक्के लगाकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रियान पराग

वायरल तस्वीर में दीवार पर धोनी इस तस्वीर नजर आ रहे थी। शानदार ट्वीट के साथ यह तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
RIYAN PRAG

RIYAN PRAG

19 मई को आईपीएल 2023 का 66वां मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। राजस्थान ने इस मुकाबले में जीतकर, दो अहम पॉइंट्स हासिल करके अपनी प्लेऑफ की आखिरी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

Advertisment

वहीं इस हार के साथ पंजाब भी प्लेऑफ की रेस से आधिकारिक रूप से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है। इस हार के बाद पंजाब को आखिरी सफर 14 मुकाबलों में 6 जीत के साथ 12 अंकों पर खत्म हुआ है। हालांकि, राजस्थान की इस शानदार जीत में खराब फॉर्म से जूझ रहे युवा बल्लेबाज रियान पराग की भी निर्णायक भूमिका रही है। मगर फिर भी फैंस सोशल मीडिया पर पराग को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

दो लगातार सिक्स लगाकर भी रियान पराग हुए ट्रोल

आईपीएल का यह सीजन राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग के किए अच्छा नहीं गुजरा। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाले पराग का बल्ला इस पूरे सीजन खामोश रहा। इसके चलते राजस्थान ने शुरुआती कुछ मुकाबले में खराब प्रदर्शन के बाद पराग को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

Advertisment

हालांकि, पंजाब के खिलाफ सीजन के अपने आखिरी मुकाबले में राजस्थान ने एक बार फिर पराग पर भरोसा दिखते हुए टीम में शामिल किया। जिसके बाद पराग ने मैच के निर्णायक दौर में 12 गेंदों पर 20 रन बनाकर राजस्थान को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

पराग की इस छोटी लेकिन अहम पारी के बाद टुकटुक अकेडमी नाम के एक सोशल मीडिया अकाउंट ने पराग को लेकर एक मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, 'रियान पराग को टुकटुक अकेडमी के नियम तोड़ने के लिए सजा दी जाती है। पराग तुम अकेडमी के सबसे भरोसेमंद मेंबर हो, तुम कैसे दो गेंदों पर लगातार तो सिक्स लगा सकते हो' और एक तस्वीर शेयर की जिसमें टीचर एक बच्चे को सजा दे रहा है।

तस्वीर में दीवार पर धोनी की तस्वीर नजर आ रही थी। देखते ही देखते यह इस तस्वीर वायरल हो गई। बता दें कि टुकटुक अकेडमी का सोशल मीडिया अकाउंट किसी क्रिकेट फैन द्वारा चलाया जाता है, जिसमें फैन लगातार स्लो खेलने वाले बल्लेबाजों पर कटाक्ष करते दिखते हैं।

Advertisment

यहां देखिए वायरल ट्वीट

 

Indian Premier League Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Riyan Parag Rajasthan