Advertisment

Asia Cup में फॉर्म वापसी की गुहार लगाने के लिए रोहित पहुंचे इस देवता के मंदिर; वीडियो वायरल

Asia Cup: रोहित शर्मा की पत्नी रितिका और बेटी समायरा दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने इस मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया।

author-image
Manoj Kumar
New Update
रोहित शर्मा

एशिया कप (Asia Cup) 2023 बस कुछ ही दिन दूर है।  इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने परिवार के साथ तिरूपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए। रोहित की पत्नी रितिका और बेटी समायरा वहां दर्शन के लिए पहुंचीं। जहां उन्होंने बड़ी प्रतियोगिता शुरू होने से पहले मंदिर में आशीर्वाद लिया। रोहित की मंदिर जाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैन्स के रिएक्शन की बारिश हो रही है। रोहित को देखने के बाद कुछ फैंस उनकी तुलना विराट कोहली से करने लगे।

फ्लोरिडा में चल रही भारत-वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। दोनों खिलाड़ियों को एशिया कप तक आराम दिया गया है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा आगामी टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले आंध्र प्रदेश के तिरूपति शहर पहुंचे। जहां उन्होंने तिरूपति बालाजी मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया। परिवार के साथ दर्शन के लिए निकले रोहित की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ मंदिर जा रहे हैं। इस बीच उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि, रोहित को देखकर विराट कोहली के फैंस ने भी उन पर निशाना साधा।

Asia Cup: रोहित शर्मा को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ''भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पूर्व कप्तान विराट कोहली की नकल कर रहे हैं। वास्तव में, विराट कोहली ने अपने खराब फॉर्म के दिनों में कई मंदिरों का दौरा किया। इस बीच कोहली ने नीम करोली बाबा, वृन्दावन बांकेबिहारी और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किये। इसके बाद उन्होंने फॉर्म में वापसी की और क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बैक-टू-बैक शतक लगाए। वहीं, टीम इंडिया को एशिया कप (Asia Cup) और वर्ल्ड कप जिताने के लिए रोहित तिरूपति बालाजी से भी जुड़ गए हैं। उन्होंने एशिया कप में रोहित के अच्छे प्रदर्शन के लिए भी प्रार्थना की।

देखें रोहित शर्मा की तस्वीरें और वीडियो

 

Cricket News India General News Asia Cup 2023 Rohit Sharma