Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा को पुलिस की वार्निंग!

अहमदाबाद में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पवन हंस हेलीकॉप्टर से मुंबई गए । उन्होंने वहां अपने परिवार के साथ दो दिन बिताए. 

author-image
Joseph T J
New Update
ROHIT SHARMA

रोहित शर्मा

विश्व कप के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गति से कार चलाकर गैरकानूनी व्यवहार किया है। इसलिए रोहित शर्मा के खिलाफ तीन चालान तैयार किए गए हैं और उन्हें जुर्माना भरना होगा। पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान अपनी कार दो बार नहीं बल्कि तीन बार तय सीमा से ज्यादा स्पीड में चला रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर उन्हें जुर्माना भरना पड़ेगा. रोहित शर्मा पर यह कार्रवाई तय सीमा से ज्यादा स्पीड में स्पोर्ट्स कार चलाने के आरोप में की गई है.

अहमदाबाद में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पवन हंस हेलीकॉप्टर से मुंबई गए । उन्होंने वहां अपने परिवार के साथ दो दिन बिताए. भारत के आगामी मैच के लिए बाकी टीम पुणे पहुंच चुकी थी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जब पहली बार मुंबई गए तो उन्होंने पुणे पहुंचने के लिए टीम बस के अलावा दूसरा रास्ता चुना. रोहित अपनी स्पोर्ट्स कार लेम्बोर्गिनी उरुस से पुणे पहुंचे।

200 किमी प्रति घंटे से रोहित शर्मा चला रहे थे कार 

इस बीच, पुणे पुलिस ने रोहित पर मुंबई से पुणे की ओर तेज गति से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय कप्तान ने मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से कार चलाई। एक बार तो उनकी कार 215 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच गई थी. पुणे ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन कर कार चलाने के आरोप में उन पर तीन चालान का जुर्माना लगाया है।

यातायात अधिकारियों ने कहा कि खतरनाक गति से कार चलाने के लिए उसकी नंबर प्लेट पर तीन ऑनलाइन उद्धरण जारी किए गए थे। ट्रैफिक विभाग के एक सूत्र के मुताबिक, ''विश्व कप के बीच में एक कप्तान के लिए हाईवे पर इस तरह की कार चलाना बिल्कुल भी उचित नहीं है. उन्हें केवल टीम बस में यात्रा करनी चाहिए और उनके साथ एक पुलिस वाहन होना चाहिए। हिटमैन के प्रशंसक उनके स्टाइल को बखूबी जानते होंगे. रोहित शर्मा के फैंस जानते हैं कि उन्हें गति से कितना प्यार है. हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय कप्तान की ये लापरवाही चिंता का विषय भी हो सकती है. पंत ऐसे ही एक खतरनाक हादसे का शिकार हुए थे

ODI World Cup 2023