Advertisment

T20 World Cup 2024 के लिए हार्दिक को निकालो और इन 2 खिलाड़ियों को खिलाओ, रोहित शर्मा ने किसका नाम लिया?

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इन दो खिलाड़ियों को जगह! रोहित शर्मा ने हार्दिक को मारी लात

author-image
Joseph T J
New Update
Rohit Sharma and Virat Kohli

rohit sharma confirms that yashasvi jaiswal and shivam dube is in the team for T20 World Cup 2024

रविवार को इंदौर में हुए दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा की टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की. यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की तूफानी पारी के दम पर भारत ने दिए गए लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है.

Advertisment

रोहित शर्मा ने अपना 150वां टी20 मैच इंदौर में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला, जिससे कप्तान विश्व क्रिकेट में एक नए मुकाम पर पहुंच गए. वहीं इस खुशी के मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा, ''जीत में खुशी जरूर होती है. हमारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन गर्व की बात है. पिछले दो मैचों में हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है।” इसी मौके पर रोहित शर्मा ने टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल और दमदार ऑलराउंडर शिवम दुबे की जमकर तारीफ की.

क्या टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का हिस्सा रहेंगे यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे

उन्होंने कहा, "यशस्वी ने साबित किया है कि वह न केवल टी20 में बल्कि टेस्ट में भी क्या कर सकते हैं। न केवल उनकी प्रतिभा बल्कि उनका शॉट चयन भी बेहतरीन है। जिस तरह से शिवम दुबे भी स्पिनरों पर आक्रमण करते हैं वह सराहनीय है।"

गौरतलब है कि यशस्वी जायसवाल ने 34 गेंदों में 200 के स्ट्राइक रेट से पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 68 रन बनाए. वहीं शिवम दुबे ने 32 गेंदों पर 63 रन बनाकर नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. इस सीरीज में यह उनका दूसरा अर्धशतक है. भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता. अगर इन दोनों खिलाड़ियों का जलवा इसी तरह बरकरार रहा तो जून में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए इनका चयन जरूर होगा.

Rohit Sharma