Advertisment

इंडियन टी-20 लीग ट्रॉफी के साथ फोटोशूट में नहीं दिखे रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर फैन्स ने उड़ाया मजाक

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टूर्नामेंट के शुरू होने पहले फोटोशूट में सभी कप्तान मौजूद थे सिवाय रोहित शर्मा के।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Vada pav khane gaya hai kya? fan reactin

Vada pav khane gaya hai kya? fan reactin

इंडियन टी-20 लीग को शुरू होने में बस अब कुछ ही घंटों का समय बचा है। लीग के शुरू होने से पहले सभी कप्तानों की ट्रॉफी के साथ फोटोशूट की रवायत है। और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टूर्नामेंट के शुरू होने पहले फोटोशूट में सभी कप्तान मौजूद थे सिवाय रोहित शर्मा के। इससे रोहित के फैंस थोड़े हैरान दिखे, लेकिन कुछ यूजर्स ने रोहित को ट्रोल करने का मौका नहीं गंवाया।

Advertisment

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वडा पाव खाने गया है क्या?'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ट्रॉफी का मालिक कहा गया?'। तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोहित ट्रॉफी के साथ वाली तस्वीर में क्यों नहीं हैं'।

बता दें कि रोहित शर्मा मुंबई टीम के कप्तान है। इनकी कप्तानी में ही मुंबई ने इंडियन टी-20 लीग के 15 सीजन में से 5 बार ट्रॉफी अपने नाम की है। 16वें सीजन के अपने पहले मैच में मुंबई का सामना बैंगलोर से एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 2 अप्रैल को होगा।

रोहित शर्मा एंड कंपनी के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं गुजरा था। 5 बार की चैंपियन टीम पिछली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी!

टूर्नामेंट में मुंबई को स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी, क्योंकि वह चोट के चलते इंडियन टी-20 लीग 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। जाहिर है कि बुमराह के बिना मुंबई की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है। हालांकि, मुंबई के पास जोफ्रा आर्चर है। वह इस सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले साल वह चोट के चलते टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं थे।

मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। देखना होगा कि मुंबई इन सब के बावजूद सफर की शुरुआत किस प्रकार करती है। रोहित शर्मा पर भी अच्छी बल्लेबाजी करने का मानसिक दबाव रहेगा।

देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

Indian Premier League General News India Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Mumbai Mumbai Indians Rohit Sharma