in

लगातार 8 हार के बाद रोहित शर्मा ने किया भावुक पोस्ट, कहा- हमने अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिया

रविवार को लखनऊ के खिलाफ हुए मुकाबले में भी मुंबई 36 रनों से हार गई।

Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)
Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)

मुंबई की टीम इंडियन टी-20 लीग के 15वें सीजन में अपनी पहली जीत के लिए संघर्ष कर रही है। रविवार को लखनऊ के खिलाफ हुए मुकाबले में भी मुंबई 36 रनों से हार गई। इस प्रकार इस सीजन वह लगातार आठ मैच हार चुकी है और  प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। लगातार हार से परेशान और निराश कप्तान रोहित शर्मा ने अब एक भावुक पोस्ट कर फैंस को शुक्रिया कहा है।

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर लिखा पोस्ट

रोहित शर्मा ने माना कि टीम अच्छा नहीं कर रही है, लेकिन उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी किसी न किसी मोड़ पर ऐसे दौर से गुजरता है। उन्होंने उन प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने इस महत्वपूर्ण समय में टीम को सपोर्ट किया है।

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिया है, लेकिन ऐसा होता है। खेल के कई दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं, लेकिन मुझे यह टीम और इसके माहौल से प्यार है। अपने शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहता हूं, जिन्होंने अब तक इस टीम के प्रति विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है।

 

टीम में बदलाव के संकेत

लखनऊ के खिलाफ मैच की बात करें तो केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम ने मुंबई के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा। लखनऊ के लिए कप्तान केएल राहुल ने सीजन का अपना दूसरा शतक बनाया। इसके जवाब में मुंबई ने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया और टीम आठ विकेट पर 132 रन बना सकी। रोहित शर्मा ने 31 गेंदों में 39 रन बनाकर अपनी फॉर्म हासिल करने के संकेत दिए, लेकिन वह इसे बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे।

इस बीच टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने टीम में बदलाव के संकेत दिए है। उन्होंने कहा, बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय रही है, खासकर अच्छे विकेटों पर जहां हम योजनाओं को लागू करने में नाकाम रहे हैं। हमें आगे बढ़ते रहने की जरूरत है और अगर हमें उन बदलावों की जरूरत पड़ती है, तो हम उसे करेंगे।

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने सचिन तेंदुलकर का किया अपमान तो फैन्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को रौंदा, धवन ने खेली शानदार पारी