Advertisment

राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनाये जाने पर रोहित शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- उनके साथ काम करना शानदार होगा

राहुल द्रविड़ को भारत का नया मुख्य कोच बनाये जाने पर रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा उनके साथ काम करना शानदार होगा।

author-image
Justin Joseph
New Update
Rahul Dravid ( Image Credit: Twitter)

Rahul Dravid ( Image Credit: Twitter)

राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया गया है। वह रवि शास्त्री की जगह लेने के लिए तैयार हैं, जिनका कार्यकाल यूएई और ओमान में हो रहे इंटरनेशनल टी-20 में भारत के अभियान के बाद समाप्त हो जायेगा। इस बीच राहुल द्रविड़ को भारत का नया मुख्य कोच बनाये जाने पर रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में खेलने को लेकर वह उत्सुक हैं।

Advertisment

रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ की सराहना की

अबू धाबी में अफगानिस्तान पर भारत की 66 रन से जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने वर्षों से भारतीय क्रिकेट की सेवा करने के लिए राहुल द्रविड़ की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज हैं। रोहित ने कहा कि भारतीय टीम में नई भूमिका के साथ वापस आने के लिए उन्हें बधाई देता हूं। हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। वह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज हैं और भविष्य में उनके साथ काम करना शानदार रहेगा।

कोच बनाये जाने के बाद राहुल द्रविड़ ने कही ये बातें

Advertisment

इस बीच राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के नए हेड कोच बनाये जाने पर कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त होना मेरे लिए एक सम्मान की बात है और मैं वास्तव में इस भूमिका के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री के नेतृत्व में टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए टीम के साथ काम करने की उम्मीद करता हूं।

राहुल द्रविड़ को जुलाई में श्रीलंका दौरे के लिए भारत का मुख्य कोच नामित किया गया था, जब शास्त्री सीनियर भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर थे। द्रविड़ ने भारत अंडर-23 और भारत ए टीमों को कोचिंग भी दी है। इसके साथ उन्होंने बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख के रूप में काम किया है।

उन्होंने कहा कि एनसीए, अंडर-19 और इंडिया ए के लिए काम करने के बाद मुझे पता है कि खिलाड़ियों में हर दिन सुधार करने का जूनून और इच्छा है। अगले दो वर्षों में कुछ प्रमुख टूर्नामेंटों में अपनी पूरी क्षमता के साथ खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

17 नवंबर से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से राहुल द्रविड़ कोच के रूप में अपना कार्यभार संभालेंगे।

Cricket News General News India