Advertisment

Rohit Sharma vs Hardik Pandya: IPL से पहले रोहित शर्मा और पांड्या के बीच बड़ा मतभेद!

Rohit Sharma vs Hardik Pandya: IPL से पहले रोहित शर्मा और पांड्या के बीच बड़ा मतभेद!

author-image
Joseph T J
New Update
hardik rohit

Rohit Sharma vs Hardik Pandya: Big difference of opinion between Rohit Sharma and Pandya before IPL!

Rohit Sharma vs Hardik Pandya: टी20 विश्व कप 2024 को ध्यान में रखते हुए भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बात की है। रोहित शर्मा और विराट कोहली की 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी में कोई बुराई नहीं है. दोनों को अफगानिस्तान के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है. अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह भारत का आखिरी टूर्नामेंट होगा.

Advertisment

रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम में शामिल करने पर बहस शुरू हो गई है. इसका जवाब युवराज सिंह ने एक गाने के जरिए दिया है. उन्होंने कहा 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना'। इसके जरिए उन्होंने अपनी राय जाहिर की.

Advertisment

रोहित एक महान कप्तान हैं- युवराज सिंह

युवी ने कहा कि रोहित एक बेहतरीन लीडर हैं. क्योंकि वह तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. युवराज सिंह ने कहा कि वह 14 महीने बाद वापसी कर रहे हैं. रोहित एक महान कप्तान हैं, उन्होंने पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं। उन्होंने हमारी टीम को विश्व कप फाइनल तक पहुंचाया। वह आईपीएल और भारत दोनों के महानतम कप्तानों में से एक हैं। 

रोहित और पंड्या के बीच विवाद? 

जब युवराज सिंह से पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप में किसे कप्तान चुना जाना चाहिए, रोहित शर्मा या हार्दिक पंड्या, तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि इस समय हार्दिक पंड्या की फिटनेस स्थिति क्या है. युवराज सिंह ने कहा कि यह चयनकर्ताओं का फैसला होगा. यानी युवराज सिंह चाहते हैं की हार्दिक को कप्तान बनाना चाहिए लेकिन वह फिट नहीं हैं 

ऐसी असहमति होने पर खिलाड़ियों को बैठकर बात करनी चाहिए।' मुझे उनमें कोई दिक्कत नहीं दिखती. उन्होंने कहा, लेकिन अगर उनके बीच कोई विवाद है तो उन्हें इस बारे में बात करनी चाहिए।

Rohit Sharma