in

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की शर्मनाक हार के बाद रो पड़े रोहित शर्मा, देखें वीडियो

सेमीफाइनल के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराया।

रोने लगे रोहित शर्मा 20-20 वर्ल्ड कप
रोने लगे रोहित शर्मा

20-20 वर्ल्ड कप 2022 में आज एक और नॉकआउट मैच देखने को मिला। इस मैच में भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद अरबों फैंस का दिल टूट गया है। बता दें कि, टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड ने एक दूसरे का आमना-सामना किया। भारतीय टीम एक बार फिर बड़े टूर्नामेंट में फेल हो गई।

इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए, भारतीय टीम छह विकेट के नुकसान पर कुल 168 रन बनाने में सफल रही, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी की और दोनों ने क्रमशः 50 और 63 रनों की पारी खेली लेकिन वह व्यर्थ गई। इंग्लैंड ने बिना विकेट खोए भारत के दिए लक्ष्य को हासिल कर लिया और भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

इंग्लैंड के खिलाफ मिली बड़ी हार के बाद जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में बैठे थे तो उनके चेहरे पर हर भारतीय की भावनाएं दिखाई दे रही थीं। 35 वर्षीय रोहित शर्मा अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर सके और वह फूट-फूट कर रोने लगे। इस दुखी पल का वीडियो एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यहाँ देखिए रोहित शर्मा के रोने का वीडियो

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में जानें का भारत का सपना टूटा

मैच की बात करें तो भारत की तरफ से विराट कोहली और हार्दिक पांडया ने प्रेशर के समय कमाल की बल्लेबाजी की। विराट कोहली ने 40 गेंदों में 50 रन बनाए और पांडया ने 33 गेंदों में 63 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जोर्डन ने अपने 4 ओवर में कोटे में 3 विकेट लिए जिसमें विराट कोहली का एक विकेट शामिल है। हालांकि जोर्डन अपने पूरी स्पैल में काफी महंगे हुए, उन्होंने 4 ओवर में 43 रन दिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर और एलेक्स हेल्स ने भारतीय गेंदबाजों को पानी पीला दिया। दोनों बल्लेबाजों ने बिना विकेट खोए 16 ओवर में ही टीम को जीत दिलाई। जॉस बटलर ने 49 गेंदों पर नाबाद 80 रन बनाए। वहीं, एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों में 86 रनों की नाबाद और शानदार पारी खेली। टूर्नामेंट के इस महत्वपूर्ण मैच में कोई भी भारतीय गेंदबाज अपने नाम एक भी विकेट नहीं ले सका।

भारत को इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराया

‘साला ये दुख काहे नहीं खत्म होता बे’ इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से दी शिकस्त, टीम का दुश्मन बना यह…

20-20 वर्ल्ड कप 2022: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा?