in

सचिन तेंदुलकर बाएं हाथ से खेलते दिखे गोल्फ, वीडियो हुआ वायरल

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर गोल्फ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Mirror reflection as Sachin Tendulkar playing Golf. (Photo Source: Twitter)
Mirror reflection as Sachin Tendulkar playing Golf. (Photo Source: Twitter)

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल में वह एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। हालांकि, इस वीडियो में एक ट्विस्ट है, जिस कारण से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल से जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें उन्हें गोल्फ खेलते हुए देखा जा सकता है, लेकिन गोल्फ की गेंद को वह बाएं हाथ से मारते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ऐसा गाड़ी के रिव्यूय मिरर के कारण हुआ है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वह कांटा और चाकू से खाना खाते समय बाएं हाथ का इस्तेमाल करते हैं, जबकि चॉपस्टिक का इस्तेमाल करते समय दाहिने हाथ को यूज में लाते हैं, क्योंकि वह बाएं हाथ से खान में असमर्थ होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 

महान बल्लेबाज के नाम दर्ज है सर्वाधिक अंतरराष्ट्रीय रन का रिकॉर्ड

भारत के महान बल्लेबाज के करियर की बात करें तो सचिन तेंदुलकर के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक बनाए हैं, जिसे तोड़ना हर बल्लेबाज का सपना होगा। मास्टर ब्लास्टर ने अपने शानदार करियर के दौरान कई रिकॉर्ड दर्ज किए।

उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था और उस मैच में एक महत्वपूर्ण अर्धशतक लगाया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह मुंबई फ्रेंचाइजी से जुड़े रहे हैं। इसके अलावा क्रिकेट मामलों पर अपनी राय देते हैं और परिवार के साथ वक्त बिताते हैं।

Virat Kohli ( Image Credit: Twitter)

‘मुझे अब नहीं करनी कप्तानी’, बीसीसीआई अधिकारी ने विराट कोहली के पद छोड़ने पर किया बड़ा खुलासा

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सांतवें दिन मुरली श्रीशंकर ने सिल्वर और सुधीर ने जीता गोल्ड मेडल, जानें बाकी खेलों का हाल