in

कोई भी बल्लेबाज इस तरह आउट नहीं होना चाहेगा जैसे मुंबई के खिलाफ साई सुदर्शन हुए

सुदर्शन ने 11 गेंदों की पारी में एक छक्के और एक चौके की मदद से 14 रन बनाए।

Sai Sudharsan’s hit-wicket. (Photo Source: Twitter)
Sai Sudharsan’s hit-wicket. (Photo Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में शुक्रवार को गुजरात और मुंबई के बीच टूर्नामेंट का 51वां मुकाबला खेला गया, जहां मुंबई ने आखिरी ओवर में बाजी पलटते हुए गुजरात पर 5 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। मुंबई के लिए हीरो रहे डेनियल सैम्स ने अंतिम ओवर में मिलर, तेवतिया और राशिद खान जैसे बल्लेबाजों के सामने 9 रन को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

हालांकि लक्ष्य का पीछा करने के दौरान पारी के 16वें ओवर में एक अजीबोगरीब घटना घटी, जिसकी वजह से मैच आखिरी ओवर तक गया। गुजरात के बल्लेबाज साई सुदर्शन अच्छे टच में दिख रहे थे और उन्होंने कुछ आकर्षक शॉट्स भी लगाए। पोलार्ड के उस ओवर में सुदर्शन ने छक्का भी जड़ा था, लेकिन कैरेबियन ऑलराउंडर ने अच्छी वापसी की।

साई सुदर्शन ने संतुलन खोया और हिट विकेट हो गए

दरअसल पोलार्ड ने आखिरी गेंद धीमी गति से फेंकी और सुदर्शन उसे हिट करने के चक्कर में अपना सतुंलन खो बैठे। इस प्रकार साई सुदर्शन हिट विकेट हो गये। उनका इस तरह आउट होना गुजरात के लिए बेहद निराशाजनक था, क्योंकि उस वक्त गुजरात को जीत के लिए 25 गेंदों में 40 रनों की जरूरत थी। इसके बाद मुंबई ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने शानदार गेंदबाजी की और गुजरात को लक्ष्य तक पहुंचने से रोक दिया।

 

अंकतालिका में नहीं देखने को मिला बदलाव

इस बीच मुंबई के मैच जीतने के बाद भी अंकतालिका में बहुत बदलाव देखने को नहीं मिला। गुजरात की टीम 11 मैचों में आठ जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। हालांकि उन्होंने प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करने का एक बड़ा मौका गंवा दिया। फिर भी गुजरात के अभी तीन मैच बाकी है।

वहीं गुजरात को हराने के बाद मुंबई ने लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल की। वह 10 मैचों में 2 जीत के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे काबिज है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अब बाकी के मैच जीतकर अपनी साख को बचाने के प्रयास में जुटी हुई है।

(Photo Source: IPL/BCCI)

Twitter Reactions: डेनियल सैम्स ने अंतिम ओवर में पलटी बाजी, मुंबई ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को 5 रन से हराया

Hardik Pandya and Kieron Pollard. (Image Source: BCCI/IPL)

हार्दिक पांड्या का कायरन पोलार्ड को ऑफर! चाहते हैं अगले सीजन से गुजरात के लिए खेलें