Advertisment

वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान सैम करन ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल; वीडियो देखें

वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान सैम करन ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल; वीडियो देखें

author-image
Joseph T J
New Update
SAM

Sam Curran

 इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे बेहद रोमांचक रहा. वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज का दौरा किया और दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 3 दिसंबर को खेला गया. मैच में इंग्लैंड ने 50 ओवर में 325 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने शाई होप के नाबाद शतक की बदौलत 48.5 ओवर में 6 विकेट से जीत हासिल कर ली। अब इस मैच में सैम करन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस मैच में इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन धूप का चश्मा पहनकर बल्लेबाजी करते नजर आए. ऐसे में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करण मैदान पर अपने प्रदर्शन से ज्यादा धूप का चश्मा पहनने को लेकर चर्चा में हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है. यह पहली बार नहीं है जब करण धूप का चश्मा पहनने को लेकर सुर्खियों में आए हों। यहां तक ​​कि उन्होंने एक आईपीएल मैच के दौरान अलग तरह का चश्मा भी पहना था. इसके बाद भी उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 

सैम करन बने वनडे में इंग्लैंड के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज -

वेस्टइंडीज को जीत के लिए 326 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसका इंग्लिश गेंदबाज बचाव नहीं कर सके. इस मैच में ऑलराउंडर सैम करन काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने इस मैच में 9.5 ओवर गेंदबाजी की. जिसमें उन्होंने 10.00 की इकॉनमी रेट से 98 रन दिए. इस स्पेल के बाद सैम करन अब इंग्लैंड के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले सबसे खराब रिकॉर्ड स्टीव हार्मिसन के नाम था, जिन्होंने 2006 में अपने स्पेल में 97 रन बनाए थे, जबकि क्रिस जॉर्डन ने 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक स्पेल में 97 रन बनाए थे। अब इस लिस्ट में सैम करन पहले स्थान पर आ गए हैं।

इस मैच में इंग्लैंड की बल्लेबाजी अच्छी रही, हालांकि टीम के लिए हैरी ब्रुक की सर्वश्रेष्ठ पारी 71 रनों की रही. जैक क्रॉले ने 48 रन बनाए, जबकि फिल साल्ट ने 45 रनों की तेज पारी खेली। वेस्टइंडीज के लिए एलेक अथानाजी ने 66 रन बनाए, जबकि कप्तान शाई होप ने इंग्लैंड की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और टीम को जीत दिलाई. इस मैच में उन्होंने 83 गेंदों में 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 109 रनों की नाबाद पारी खेली.

WI VS ENG