Advertisment

संजू सैमसन मुसीबत में! बोर्ड धक्के मारकर करेगा स्क्वॉड से बाहर, मिल गई चेतावनी!

संजू सैमसन वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना पाएंगे। इसके साथ ही उन्हें एशिया कप के लिए टीम इंडिया में भी जगह नहीं मिलेगी

author-image
Manoj Kumar
New Update
Sanju Samson (Image source: Twitter)

Sanju Samson (Image source: Twitter)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के बल्लेबाज संजू सैमसन पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक, अगर केएल राहुल फिट हुए तो संजू सैमसन वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना पाएंगे। उन्होंने कहा, साथ ही उन्हें एशिया कप के लिए टीम इंडिया में भी जगह नहीं मिलेगी। आकाश चोपड़ा के मुताबिक, अगर केएल राहुल उपलब्ध नहीं होते हैं तो संजू को दोनों टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह मिलने की संभावना है।

Advertisment

दरअसल, वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान संजू सैमसन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। एक-दो पारियों को छोड़कर बाकी मैचों में वह असफल रहे हैं। ऐसे में उन पर कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं केएल राहुल की बात करें तो वह फिलहाल चोट से उबर रहे हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक केएल राहुल के फिट होने पर संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिलेगी। हालांकि अगर केएल राहुल फिट नहीं होते हैं तो सैमसन को टीम में जगह मिल सकती है। आकाश चोपड़ा ने ये बात अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कही।

संजू सैमसन का चयन केएल राहुल पर निर्भर है

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, “मौजूदा स्थिति को देखते हुए, अगर केएल राहुल उपलब्ध हैं, तो मैं संजू सैमसन को विश्व कप टीम में नहीं देखता हूं। इसके अलावा मैं उन्हें एशिया कप टीम में भी नहीं देखता हूं।' हालाँकि, अगर केएल राहुल फिट नहीं हैं, तो आप उन्हें एशिया कप टीम में देख सकते हैं और विश्व कप टीम में भी शामिल किया जा सकता है। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि केएल राहुल उपलब्ध हैं या नहीं।”

Advertisment

इससे पहले पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने संजू सैमसन पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा कि जब संजू सैमसन टीम में नहीं होते हैं तो हम उनके बारे में खूब बातें करते हैं कि उन्हें मौका मिलना चाहिए था, लेकिन उन्होंने मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया।

यह भी पढ़ें: Dhoni Viral Video: धोनी ने अजनबियों से पूछा रास्ता, दिल जीत लेगा वीडियो; देखें

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में पिछड़ रही है टीम इंडिया-

Advertisment

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले दो मैच हार गई थी। फिर तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने जोरदार वापसी की और 7 विकेट से जीत हासिल की। इस सीरीज में भी संजू सैमसन का बल्ला नहीं चला। वनडे सीरीज में सिर्फ एक मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया था, उसके बाद से उनकी कोई बड़ी पारी नहीं रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच शनिवार (12 अगस्त) को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस सीरीज में 2-1 से पिछड़ रही है, वह जरूर मुकाबले को ड्रा करने पर जोर देगी।

General News India Cricket News Sanju Samson ODI World Cup 2023 Asia Cup 2023