in

VIDEO : नेट्स में संजू सैमसन ने दिखाए बल्लेबाजी के जौहर, ‘नो लुक सिक्स’ पर जमकर बटोरी तालियां

संजू सैमसन हाल ही में समाप्त हुए 20-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं थे।

20-20 वर्ल्ड कप समाप्त होने के 4 ही दिन बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें एक-दूसरे आमने सामने होंगी। सीरीज का पहला मैच शुक्रवार 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कमान हार्दिक पांड्या संभालेंगे, जिन्हें भविष्य के कप्तान रूप में देखा जा रहा है।

हाल ही में समाप्त हुए 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी, जिसके बाद पूर्व क्रिकेटरों और फैन्स ने टूर्नामेंट के आठवें संस्करण के लिए टीम के चयन पर सवाल उठाए। संजू सैमसन उस टीम का हिस्सा नहीं थे और अब उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

संजू सैमसन ने नेट्स में लगाए ‘नो लुक्स सिक्स’

बहरहाल उस निराशाजनक हार से बाहर निकलते हुए अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए तैयार है। संजू सैमसन भी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहा है। उन्होंने नेट्स में अपना ऐसा अंदाज दिखाया मानो वह भारतीय चयनकर्ताओं को यह अहसास दिलाना चाहते हैं कि वर्ल्ड कप टीम में उन्हें न चुनकर उन्होंने कितनी बड़ी गलती की।

28 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले से पहले नेट्स में कुछ शानदार शॉट ‘नो-लुक छक्के’ लगाए और इस पर उनके साथियों ने बल्लेबाज की तारीफ की। भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजूस सैमसन किस अंदाज से बल्लेबाजी कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो:

 

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे संजू सैमसन के शानदार ‘नो-लुक सिक्स’ मारने के बाद आसपास मौजूद साथी खिलाड़ी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। यहीं नहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद भारतीय फैन्स भी खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए प्रशंसा भरे कमेंट किए।

ट्विटर मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं-

 

 

NZ vs IND1st T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 कल, जानें कब-कहां देख सकते हैं लाइव मैच

Indian Cricket Team (Image source- Twitter)

NZ vs IND: आज ओपनिंग करने उतरेगा यह धाकड़ बल्लेबाज! वर्ल्ड कप में मिला होता मौका तो…