in

‘सारा दा सारा सच…’, शुभमन गिल ने सारा अली खान को डेट करने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

शुभमन गिल और सारा अली खान को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है।

भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान पिछले कुछ सप्ताह से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को लेकर फैन्स के बीच लगातार चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही इस जोड़ी को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है।

क्या वास्तव में गिल सारा के साथ रिश्ते में हैं? ऐसी तमाम अटकलों और धारणाओं के बीच गिल ने सभी अफवाहों पर जवाब दिया। 23 वर्षीय गिल ने पंजाबी शो ‘दिल दिया गल्ला’ में कई सवालों के जवाब दिए। शो के होस्ट ने शुभमन से बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्री के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में सारा अली का नाम लिया।

गिल ने जवाब में लिया सारा का नाम

इसी दौरान होस्ट सोनम बाजवा ने गिल से पूछा कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं? जिस पर गिल ने कहा “हो सकता है”। उनके जवाब ने होस्ट को आगे सवाल पूछने पर मजबूर किया। होस्ट सोनम ने कहा सारा का सारा सच बोलो। तो गिल ने जवाब दिया सारा दा सारा सच बोल दिया। “हो सकता है” और “नहीं भी”।

बता दें कि इस साल अगस्त महीने में सारा और शुभमन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों को एक साथ डिनर करते देखा गया था। एक यूजर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर किया था। शुभमन गिल की बात करें तो वह 20-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं थे।

लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज के लिए शुभमन गिल भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं। वह पिछले महीने अक्टूबर में हुई दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में एक्शन में नजर आए थे। वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह स्टार बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपने अगले असाइनमेंट में नजर आएंगी। दोनों लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में साथ में काम करेंगे।

Ben Stokes

5 प्लेयर जिनके पीछे फ्रेंचाईजी इस नीलामी में पानी की तरह बहायेगी पैसा

football viral video गर्लफ्रेंड को प्रपोज

अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने जा रहा था खिलाड़ी, गार्ड ने बीच में आकर किया कुछ ऐसा की बिगड़ गया मामला