Advertisment

EPL 2021: फाइनल में स्थान बनाने के लिए क्वालीफायर -2 में भिड़ेंगे पोखरा राइनो और भैरहवा ग्लेडियेटर्स

एवरेस्ट प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला गुरुवार 7 अक्टूबर को पोखरा राइनो और भैरहवा ग्लेडियेटर्स के बीच खेला जायेगा।

author-image
Justin Joseph
Oct 06, 2021 15:22 IST
New Update
Tamim Iqbal and Upul Tharanga. (Photo via Everest Premier League)

Tamim Iqbal and Upul Tharanga. (Photo via Everest Premier League)

एवरेस्ट प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला गुरुवार 7 अक्टूबर को पोखरा राइनो और भैरहवा ग्लेडियेटर्स के बीच खेला जायेगा। यह मैच कीर्तिपुर के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में होगा। पहले क्वालीफायर मुकाबले में पोखरा राइनो को चितवन टाइगर्स ने 9 विकेट से हराया था। वहीं भैरहवा ग्लेडियेटर्स ने बुधवार को खेले गये एलिमिनेटर मैच में काठमांडू किंग्स इलेवन को 16 रनों से हराकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई।

Advertisment

पोखरा राइनो को क्वालीफायर-1 में मिली हार

पहले क्वालीफायर में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पोखरा राइनो की पूरी टीम 15 ओवर में 66 रन बनाकर आल आउट हो गई थी। इस मैच में रिचर्ड लेवी और सुनील धमाला के अलावा कोई भी बल्लेबाज टाइगर्स के गेंदबाज का सामना नहीं कर पाया। वास्तव में टीम ने सलामी बल्लेबाजों के 33 रनों की साझेदारी के बाद अगले 33 रन पर अपने 10 विकेट गंवाए।

आत्मविश्वास से भरी होगी ग्लेडियेटर्स

Advertisment

वहीं एलिमिनेटर में काठमांडू किंग्स इलेवन को 16 रनों से हराकर शरद वेसावकर की अगुवाई वाली में ग्लेडियेटर्स की टीम आत्मविश्वास से भरी होगी। एलिमिनेटर मुकाबले में ग्लेडियेटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 188 रन बनाए। कप्तान वेसावकर ने 20 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजों ने किंग्स इलेवन को आठ विकेट पर 172 रन पर रोक दिया। ग्लेडियेटर्स के लिए धम्मिका प्रसाद, कुशल मल्ला और आरिफ शेख ने दो-दो विकेट लिए। भैरहवा ग्लेडियेटर्स टीम में तमीम इकबाल, उपुल थरंगा जैसे खिलाड़ी शामिल है। उपुल थरंगा बेहतरीन फार्म में है और ग्लेडियेटर्स के लिए हर मैच में रन बनाते आ रहे हैं।

मैच जानकारी-

मैच- पोखरा राइनोस बनाम भैरहवा ग्लेडियेटर्स, क्वालिफायर 2

Advertisment

दिन और समय- 7 अक्टूबर 2021, गुरुवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे

स्थान: त्रिभुवन इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी क्रिकेट ग्राउंड, कीर्तिपुर

संभावित एकादश-

पोखरा राइनो- रिचर्ड लेवी, असेला गुणरत्ने, रित गौतम, बिनोद भंडारी (कप्तान, विकेटकीपर) लोकेश बाम, सुनील धमाला, बिबेक यादव, केसरिक विलियम्स, बिक्रम सोब, सुशन भरी, नंदन यादव।

भैरहवा ग्लेडियेटर्स- प्रदीप ऐरी, तमीम इकबाल, उपुल थरंगा (विकेटकीपर), रोहित पॉडेल, आरिफ शेख, शरद वेसावकर (कप्तान), अबिनाश बोहरा, कुशल मल्ला, धम्मिका प्रसाद, कृष्णा कार्की, दुर्गेश गुप्ता।

#Cricket News #General News #एवरेस्ट प्रीमियर लीग 2021