in

VIDEO : भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद रिपोर्टर से ही भिड़ गए शाकिब अल हसन

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवाल पूछने पर शाकिब अल हसन ने प्रतिक्रिया दी।

(image source: twittter)
(image source: twittter)

20-20 वर्ल्ड कप 2022 में बांग्लादेश की टीम बुधवार 2 नवंबर को एडिलेड में भारत के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 5 रन से हार गई। भारत द्वारा दिए गए 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब तक बारिश नहीं हुई थी, बांग्लादेश की टीम अच्छी स्थिति में थी। उसने 7 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 66 रन बना लिए थे और DLS नियमानुसार भारत से 17 रन आगे थी।

इस बीच बारिश के दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अंपायर्स के साथ बातचीत करते दिखे। मैच के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने इसको लेकर सवाल पूछे तो शाकिब अल हसन ने मजेदार प्रतिक्रिया दी। पत्रकार ने पूछा, “क्या आप अंपायर और रोहित शर्मा को कन्विंस कर रहे थे, तो इस पर शाकिब ने कहा कि क्या आपको लगता है मेरे पास ऐसा करने का पावर है।”

पत्रकार ने फिर चुटकी लेते हुए पूछा, “तो अच्छा आप बांग्लादेश में नदियों के बारे में कुछ चर्चा कर रहे थे या कुछ और? क्या बात कर रहे थे, थोड़ा बताए?” इस पर बांग्लादेश के कप्तान ने कहा, “ठीक है अब आप सही सवाल पूछ रहे हैं। अंपायर ने हम दोनों कप्तानों को बुलाया और नया लक्ष्य, कितने ओवर शेष हैं और नियम बताया।” पत्रकार ने फिर कहा “बस इतना ही, और आप सभी ने इसे स्वीकार किया?” तो शाकिब ने हां में जवाब दिया।

 

शाकिब अल हसन ने मैच से पहले दिया था बयान

अंपायर और शाकिब अल हसन के पूरे बातचीत को आप ऊपर के वीडियो में सुन और देख सकते हैं। शाकिब भारत के खिलाफ मैच से पहले भी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में थे। उन्होने कहा था कि बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड कप जीतने नहीं आई, भारत जीतने आया है। अगर हम भारत को हरा देते हैं तो वर्ल्ड कप में एक और अपसेट होगा। इसलिए वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोबारा से उस तरह के कमेंट करने से बचे।

मुकाबले की बात करें तो भारत ने विराट कोहली के नाबाद 64 और केएल राहुल के 50 रनों की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। इसके जवाब में बारिश के बाद मिले 151 रनों के नए लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 16 ओवर में 145 रन ही बना सकी और मुकाबला 5 रन से हार गई।

विराट कोहली चीटिंग करता है तू

“कोहली चीटिंग करता है तू…” लाइव मैच में चीटिंग करते पकड़े गए विराट, कैमरे में कैद हुई हरकत…?

20-20 वर्ल्ड कप 2022 Top 5 moments of 20-20 World Cup 2022

जानलेवा हमले से लेकर एक ही मैच में दो बार हार, जानिए 20-20 वर्ल्ड कप 2022 की टॉप 5 घटनाएं