in

‘शर्म कर देशद्रोही’ ट्विटर पर सुरेश रैना को देख लोग क्यों लगा रहे तालिबान के नारें?

रैना निकोलस पूरन और आंद्रे रसेल जैसे कुछ बड़े नामों के साथ डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं।

सुरेश रैना (suresh raina) अबू धाबी टी10 लीग

सुरेश रैना (Suresh Raina) इस समय अबू धाबी टी10 लीग में खेलने में व्यस्त हैं। यह उनका पहला सीजन है। गौरतलब है कि, उन्होंने 6 सितंबर 2022 को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले ली है। लेकिन इसके बावजूद फैंस चाहते हैं की सुरेश रैना बड़े टूर्नामेंट में खेले।

वह निकोलस पूरन और आंद्रे रसेल जैसे कुछ बड़े नामों के साथ डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं। उनके पहले मैच की बात करें तो वह अपनी पारी के दूसरी गेंद पर ही डक पर आउट हो गए थे। लेकिन वह आगामी मैचों में धमाकेदार वापसी करने की उम्मीद कर रहे होंगे। 

बता दें कि, अबू धाबी टी10 लीग में छठे सीज़न में भारतीयों के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ी भी शामिल हैं। इस बीच, रैना (Suresh Raina) को शुक्रवार, 25 नवंबर को पाकिस्तान के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान के साथ मुलाकात करते देखा गया। दोनों क्रिकेटरों ने एक साथ गले मिलते हुए तस्वीर खिंचवाई। रैना और खान की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

यहां देखिए वह वायरल तस्वीर 

इस तस्वीर की बात करें तो, सुरेश रैना की पाकिस्तानी क्रिकेटर से मुलाकात कुछ अंधभक्त फैंस को बेहद ही गलत लगी। उन्होंने रैना को देशद्रोही कहा तो कुछ ने कहा कि वह तालिबान से जुड़े हैं। वहीं, दूसरी ओर कुछ ने क्रिकेटरों को मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया।

आइए देखें सुरेश रैना पर कुछ ट्वीट

अबू धाबी टी-10 लीग में सुरेश रैना ने किया डेब्यू

23 नवंबर 2022 को, सुरेश रैना ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए अबू धाबी टी10 लीग में डेब्यू किया। लेकिन, वह अपने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान लाने में नाकाम रहे। रैना अपने डेब्यू मैच में केवल दो गेंद खेलकर शून्य पर आउट हो गए। हालांकि, उनकी टीम 35 रनों से जीतने में सफल रही। लेकिन पूर्व स्टार भारतीय बल्लेबाज की इस तरह की पारी से प्रशंसक बिल्कुल भी खुश नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने आकर सुरेश रैना को खराब पारी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

WBBL: फाइनल में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने सिक्सर्स को हराकर जीता पहली बार खिताब

भारतीय टीम की गलती (NZ vs IND)

NZ vs IND: दूसरे वनडे मुकाबले में कुछ ऐसा रहेगा मौसम, रोमांचक मैच की उम्मीद न करें फैंस