in

‘शर्मनाक हरकत’, सुरेश रैना का 2011 वर्ल्ड कप फाइनल का एक पुराना वीडियो हुआ वायरल

भारतीय फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद काफी नाराज हैं।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम इंडिया के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं। उन्होंने इंडियन टी-20 लीग में चेन्नई के लिए भी कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं, लेकिन 2022 सीजन से पहले चेन्नई फ्रैंचाइजी ने उन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं किया, जिसके बाद उन्होंने टूर्नामेंट से दूरी बना ली।

फिलहाल उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो 2011 वर्ल्ड कप का है, जिसमें भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ पूरे ग्राउंड का चक्कर लगा रही है। वीडियो में कोहली और रैना ट्रॉफी को हाथ में पकड़े हुए चल रहे हैं।

रैना-कोहली ने आगे चल रहे शख्स के सिर पर ट्रॉफी से मारा

इस दौरान दोनों ने ट्रॉफी को आगे चल रहे एक शख्स के सिर पर दे मारा। दोनों की इस करतूत का वीडियो अब इतने साल बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद काफी नाराज हैं और उन्होंने इस व्यवहार के लिए उनकी जमकर आलोचना की।

यहां देखें वायरल वीडियो-

ट्विटर पर आईं फैन्स की प्रतिक्रियाएं-

 

बता दें कि 2011 वर्ल्ड कप को भारत ने 28 साल के लंबे इंतजार के बाद जीता था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी। इसके साथ ही यह टूर्नामेंट पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के लिए आखिरी टूर्नामेंट था।

सुरेश रैना की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह इंडियन टी-20 लीग और घरेलू क्रिकेट में खेल रहे थे, लेकिन सितंबर में सुरेश रैना ने इंडियन टी-20 लीग और घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया। वह इंडियन टी-20 लीग के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। उनके नाम 205 मैचों में 39 अर्धशतक के साथ 5528 रन है।

83(31) against Punjab in 2019 (Image Source: Twitter)

‘Ab maza aayega na bhidu’ जानें किस खिलाड़ी के बाहर होते ही चेन्नई के फैंस मना रहें जश्न

Australia vs England. AUS vs ENG

AUS vs ENG: वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में होगा पहला मुकाबला, जानें तारीख, शेड्यूल और सभी जानकारी