in

शर्मनाक! विराट कोहली ने जानबूझकर इशान किशन को करवाया रन आउट! देखें वीडियो

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बनाए।

विराट कोहली ISHAN KISHAN VIRAT KOHLI इशान किशन विराट कोहली
ISHAN KISHAN VIRAT KOHLI इशान किशन विराट कोहली

इशान किशन-विराट कोहली: भारत और न्यूजीलैंड की टीम तीन वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेलने में व्यस्त है। भारत इस सीरीज को पहले ही 2-0 से जीतकर सीरीज में जीत पक्की कर चुका है। ऐसे में यह टीम इंडिया आखिरी मुकाबले में भी जीत हासिल करके न्यूजीलैंड के खिलाफ व्हाइवॉश करना चाहेगी।

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने कमाल की बल्लेबाजी की और 50 ओवर में ही 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बना दिए। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतक जड़े और भारत को बड़ा स्कोर बनाने में काफी मदद की।

हालांकि, भारत की पारी के समय ऐसी घटना हुई जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया और अब तक फैंस यह सोच रहे हैं कि गलती किस खिलाड़ी की है।

यहां देखें इशान किशन- विराट कोहली का वह वीडियो

वीडियो की बात करें तो यह घटना भारत की पारी के दौरान 35 वें ओवर में हुई। इशान किशन ने सिंगल लेने की कोशिश की जिसके चक्कर में वह आउट हो गए। दरअसल, हुआ ऐसा कि इशान किशन ने शॉट खेला और कोहली को रन लेने के लिए आवाज लगाई। जाहीर सी बात है कि कोहली एकदम फिट खिलाड़ी हैं और उन्होंने दौड़ लगाकर जल्द ही रन को पूरा करने की कोशिश की। लेकिन इशान जिन्होंने खुद रन लेने का कॉल दिया था वह कन्फ्यूज नजर आए और बीच क्रीज में खड़े होकर सोचने लगे।

ऐसे में कोहली दूसरी छोर पर पहुंच चुके थे लेकिन इशान वापस से अपनी क्रीज पर भाग कर जानें लगे। इसपर तुरंत फील्डर ने उन्हें रन आउट कर दिया। ऐसे में सब परेशान हैं कि गलती विराट कोहली की है उआ इशान किशन की।

न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ 386 रनों की दरकार

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धागा खोल दिया और रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शतक के बदौलत टीम 400 रनों के आंकड़ों के करीब पहुंची। टीम की तरफ से बाकी बल्लेबाजों में विराट कोहली, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पाण्ड्या ने क्रमशः 36, 17, 14 और 54 रन बनाए।

बाबर आजम का S*X वीडियो इंटरनेट पर हुआ लीक Babar Azam's S*X video leaked

बाबर आजम का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर हुआ लीक! पाकिस्तान में मचा बवाल

Shubman Gill (Image Source: Twitter)

Twitter Reactions: ‘पंजाब दा शेर’, शुभमन गिल ने एक और शतक जड़ क्रिकेट जगत को चौंकाया