in

पृथ्वी शॉ के इंडियन टी-20 लीग 2022 से बाहर होने की संभावना, सहायक कोच शेन वॉटसन ने दिए संकेत

बुखार के कारण पृथ्वी शॉ दिल्ली के पिछले तीन मैचों में नहीं खेल सके।

Prithvi Shaw-Kuldeep Yadav (image source : BCCI)
Prithvi Shaw-Kuldeep Yadav (image source : BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। आखिरी के कुछ मुकाबले काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। कुछ टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं, जबकि कुछ टीम अभी भी रेस में है। वहीं दिल्ली का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव भरा रहा है। इस बीच फ्रेंचाइजी के सहायक कोच शेन वॉटसन ने पृथ्वी शॉ के आगामी मैचों में खेलने को लेकर बयान दिया है।

दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने गुरुवार 12 मई को कहा कि दो लीग स्टेज मैचों के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉ बाकी दो मैचों के लिए टीम में नहीं शामिल नहीं होंगे। धाकड़ सलामी बल्लेबाज बुखार के कारण पिछले तीन मैचों में भी नहीं खेले थे।

सहायक कोच ने दिया ये बयान

शेन वॉटसन ने ग्रेड क्रिकेटर से बातचीत करते हुए कहा, मुझे उनके जांच के बारे में ठीक से नहीं पता, लेकिन उन्हें पिछले कुछ हफ्तों से बुखार है, इसलिए यह पता करना था कि उन्हें क्या हुआ। पिछले कुछ मैचों में उनका नहीं खेलना अच्छा नही रहा। वह एक अविश्वसनीय रूप से कुशल युवा बल्लेबाज हैं।

वॉटसन ने स्पष्ट किया कि दिल्ली के दो लीग मैचों में पृथ्वी शॉ के शामिल होने की संभावना नहीं है। अगर दिल्ली क्वालीफाई करता है, तो उनके प्लेऑफ मैचों के लिए भी उपलब्ध नहीं होने की पूरी उम्मीद है। उन्होंने कहा, उनका नहीं होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है। पिछले कुछ हफ्तों से वह बुखार के अधीन है। उम्मीद है कि वह जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे, लेकिन दुर्भाग्य से वह कम से कम शेष दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होने वाले है।

इस बीच दिल्ली इस समय मुश्किल में है, क्योंकि उन्हें शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए अपने दो मैच बड़े अंतर से जीतने के साथ अन्य मैच परिणामों पर निर्भर रहने की जरूरत है।

चेन्नई-मुंबई मैच के दौरान पूरी तरह कन्फ्यूज नजर आए अंपायर, बीच में बदला फैसला

Sri Lanka

श्रीलंका में बवाल के बीच एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर संकट के बादल