in

शिखर धवन ने अपने लेटेस्ट वीडियो रील में किया चहल का पर्दाफाश, वाइफ धनश्री के सामने खोली पोल!

टीम इंडिया वनडे सीरीज के आखिरी मैच के लिए क्राइस्टचर्च पहुंच चुकी है।

टीम इंडिया वनडे सीरीज के आखिरी मैच के लिए क्राइस्टचर्च पहुंच चुकी है। यह मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी मस्ती के मूड में दिखाई ददिए। कप्तान शिखर धवन ने अपने नए इंस्टाग्राम वीडियो में युजवेंद्र चहल की जमकर मौज ली है। उन्होंने चहल को लेकर नया खुलासा किया।

शिखर धवन, जो मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने मजेदार रील्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में एक और मजेदार रील शेयर किया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल को कई बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। साथ में उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी है।

धवन वीडियो में चहल के पत्नी के बैग ले जाने पर मजे लेते हुए नजर आते हैं। वह वीडियो बनाते हुए कहते हैं- ये देखिए युजी चहल कूली बने हुए हैं। वहीं पत्नी धनश्री के पास कैमरा ले जाते हुए धवन कहते हैं, ‘युजी के सच का पर्दाफाश हुआ। क्या कहना चाहेंगी इसके बारे में।’ इस पर धनश्री ने कहा, ‘मेरे पैरों में दर्द है नहीं तो मैं सारा दुनिया का बोझ खुद उठाती हूं।’

यहां देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

चहल न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा है

युजवेंद्र चहल हाल ही में समाप्त हुए 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि, उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला, जिसकी खूब आलोचना भी हुई। वह फिलहाल अब न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। टीम इंडिया ने दौरे पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 1-0 से अपने नाम की।

वहीं वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, जबकि दूसरा मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। अब भारतीय टीम 30 नवंबर गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला खेलेगी।

बेन स्टोक्स

‘इसे पता नहीं है क्या कि वो आतंकवादियों को पैसे दे रहा’ पाकिस्तान दौरे के बीच बेन स्टोक्स ने ऐसा क्या किया जो हो रहे ट्रोल

Saleem Malik-Wasim Akram (source: Twitter)

‘खुद करा रहे अपनी बेइज्जती’ – वसीम अकरम के आरोपों पर सलीम मलिक का बयान