Advertisment

शिखर धवन ने तलाक से पहले आयशा को दिए थे इतने करोड़ रुपये...पढ़ें लूटेरी दुल्हन की कहानी

शिखर धवन और आयशा के तलाक के पीछे कई अंदरूनी मुद्दे सामने आ रहे हैं। आयशा से शादी करके धवन को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ। इसके अलावा, यह ज्ञात हो की उन्हें मानसिक तरीके से भी बहुत नुकसान हुआ था।

author-image
Joseph T J
New Update
शिखर धवन
Advertisment

शिखर धवन तलाक: मालूम हो कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा से अलग हो गए हैं। बुधवार को कोर्ट ने दोनों को तलाक दे दिया। धवन ने तलाक की वजह यह बताई थी कि आयशा की वजह से उन्हें मानसिक परेशानी हुई थी। जज हरीश कुमार ने आयशा के खिलाफ धवन के आरोपों को सच माना और तलाक की मंजूरी दे दी।

अब उनके तलाक के पीछे कई अंदरूनी मुद्दे सामने आ रहे हैं। आयशा से शादी करके धवन को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ। इसके अलावा, यह ज्ञात हो की उन्हें मानसिक तरीके से भी बहुत नुकसान हुआ था।

शिखर धवन और आयशा कैसे मिले? 

एक दोस्त के जरिए शिखर धवन की मुलाकात ऑस्ट्रेलिया में बॉक्सर आयशा से हुई। वे कुछ दिनों तक दोस्त रहे और प्रेमी बन गये। इससे पहले आयशा शादीशुदा थीं और उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया था। अपने पहले पति से तलाक के बाद शिखर-आयशा ने 2009 में सगाई की और 2012 में शादी कर ली।

आयशा शिखर धवन से 10 साल बड़ी हैं। आयशा ने दो बेटियों रिया और आलिया को गोद लिया है। ऐसा कहा जाता है कि धवन ने अपनी 8 साल की शादीशुदा जिंदगी के दौरान आयशा को 13 करोड़ रुपये भेजे थे। घर के खर्च से लेकर बेटे-बेटी की पढ़ाई तक, धवन ने हर चीज का ख्याल रखा। शिखर ने अपने परिवार के लिए ऑस्ट्रेलिया में तीन संपत्तियां खरीदी हैं। इनमें से दो संपत्तियों की मालिक आयशा हैं।

अपना बॉक्सिंग करियर छोड़ने वाली आयशा शिखर द्वारा भेजे गए पैसों से गुजारा करती थीं। ऐसी भी अफवाहें थीं कि बच्चों के पालन-पोषण के लिए उन्हें अपने पहले पति से काफी पैसे मिले थे. हालाँकि.. शिखर नियमित रूप से तीनों बच्चों को पैसे भेजते थे। अफसोस की बात यह है कि आयशा आंद्रे शिखर को अपने बेटे से मिलने देने के लिए भी राजी नहीं हुईं।