Advertisment

बेटे को न मिलने के कारण डिप्रेशन में जा रहे शिखर धवन, बेटे के जन्मदिन पर लिखा ऐसा लेटर की रो पड़ेंगे आप

CHECK OUT SHIKHAR DHAWAN INSTAGRAM POST FOR SON ZORAVAR: "मुझे 3 महीने से ब्लॉक किया है 1 साल से नहीं मिला" बेटे को जन्मदिन पर बधाई देते रो पड़े शिखर धवन, पोस्ट वायरल

author-image
Joseph T J
New Update
SHIKHAR DHAWAN

SHIKHAR DHAWAN INSTAGRAM POST FOR SON ZORAVAR

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन मैदान पर अपनी तूफानी पारी के कारण काफी सख्त माने जाते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर अपने हंसमुख और सौम्य रूप में देखा गया है। खासकर शिखर धवन के तलाक के बाद एक पिता के रूप में उनके संघर्ष ने कई लोगों को भावुक कर दिया है। आज भी शिखर धवन ने अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर एक खास पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने यह भी बताया है कि अपने बेटे से मिले उन्हें एक साल हो गए हैं और अब तीन महीने से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है. शिखर के इस इमोशनल पोस्ट पर कई लोगों ने अपना दुख जाहिर कर उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की है.

Advertisment

शिखर धवन को अपने बेटे से क्यों अलग होना पड़ा?

दिल्ली की अदालत ने शिखर को बड़ी राहत देते हुए मानसिक उत्पीड़न के आधार पर उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक मंजूर कर लिया है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी 2012 में हुई थी और उनका एक 10 साल का बेटा है जिसका नाम जोरावर धवन है। आयशा और ज़ोरावर दोनों ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं और ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं।

हालाँकि अदालत ने माना कि आयशा ने धवन को अपने बेटे जोरावर से दूर रहने के लिए मजबूर करके मनोवैज्ञानिक संकट पैदा किया था, लेकिन धवन को बच्चे की पूरी हिरासत नहीं दी गई। इसके बजाय, धवन को एक निश्चित अवधि के लिए बेटे जोरावर से मिलने की अनुमति दी गई है। धवन को वीडियो कॉल के जरिए बेटे से बातचीत करने की अनुमति दी गई है।

शिखर धवन ने पोस्ट में क्या कहा?

Image

Image

 

आपसे व्यक्तिगत रूप से मिले एक साल हो गया है, और अब, लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। भले ही मैं आपसे सीधे संपर्क नहीं कर सकता, लेकिन मन से मैं आपसे जुड़ा हुआ हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है और मैं जानता हूं कि तुम महान कार्य कर रहे हो और महान बन रहे हो।

आपके पिता हमेशा आपको याद करेंगे और आपसे प्यार करेंगे। वह हमेशा सकारात्मक रहता है, मुस्कुराहट के साथ इंतजार करता है कि भगवान की कृपा से हम दोबारा कब मिलेंगे। आप हमेशा शरारती रहें और कभी किसी को चोट न पहुंचाएं, सौम्य, दयालु, धैर्यवान और मजबूत रहें।

भले ही मैं आप तक नहीं पहुंच पा रहा हूं, लेकिन मैं आपको रोज मैसेज कर रहा हूं. अपनी भलाई और उन्नति के बारे में सोचना. बता रहा हूं कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है.

लव यू लोड ज़ोरा ❤️

पापा



इस बीच तलाक के बाद भी शिखर धवन ने वही फोटो शेयर की और एक इमोशनल कविता लिखी. आज की पोस्ट में भी कई लोग शिखर का समर्थन करते हुए कह रहे हैं कि हम आपका दर्द समझते हैं और आपसे जल्द मिलने की प्रार्थना करते हैं।

Shikhar Dhawan