in

राजस्थान के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर बने पिता, शेयर की तस्वीर

दुनिया भर से प्रशंसकों ने विस्फोटक बल्लेबाज को बधाई दी।

Shimron Hetmyer. (Photo Source: Twitter)
Shimron Hetmyer. (Photo Source: Twitter)

राजस्थान की टीम ने इंडियन टी-20 लीग 2022 संस्करण में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। फ्रेंचाइजी ने अपने 11 मैचों में से 7 मैच जीते हैं और इस समय अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। उन्होंने कई मौकों पर शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया है, जिसमें शिमरोन हेटमायर ने भी भूमिका निभाई है।

राजस्थान का साथ छोड़ रविवार को लौटे गुयाना

हेटमायर ने संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम के लिए कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं। उन्हें फिनिशर की भूमिका दी गई है, जिसे उन्होंने अच्छी तरह से निभाया है। हेटमायर ने अब तक 11 मैच खेले हैं और 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं। हालांकि रविवार को फ्रेंचाइजी का साथ छोड़कर स्वदेश लौट गए।

उनके स्वदेश लौटने के पीछे उनके पहले बच्चे का जन्म होना था और इसलिए वह राजस्थान के बायो बबल को छोड़कर गुयाना के लिए रवाना हुए। बहरहाल अब शिमरोन हेटमायर को गुड न्यूज मिली और वह एक बच्चे के पिता बन गए हैं। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने बच्चे के साथ एक वीडियो पोस्ट की और इसके बारे में जानकारी दी। हेटमायर अपने बच्चे के साथ खेलते नजर आए। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए भी अपने प्यार का इजहार किया।

 

राजस्थान का अगला मैच 11 मई को दिल्ली से

ऐसे में शिमरोन हेटमायर के पोस्ट को वायरल होने में देर नहीं लगी और दुनिया भर के प्रशंसकों ने आक्रामक बल्लेबाज को बधाई दी। चूंकि वह अब पिता बन गए हैं तो जल्द ही राजस्थान फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगे। राजस्थान का अगला मुकाबला 11 मई को दिल्ली से होगा। हेटमायर के इस मैच में खेलने की संभावना बहुत कम है। फिर भी फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि वह जल्द से जल्द टीम में शामिल हो।

गुयाना के बल्लेबाज ने बड़े-बड़े शॉट लगाए हैं और इस संस्करण में हेटमयार का अब तक का स्ट्राइक रेट 160 से अधिक है। इसके अलावा, उन्होंने कई मौकों पर राजस्थान को जीत दिलाई है। इस प्रकार यह कहना गलत नहीं होगा कि इस सीजन राजस्थान के अच्छे प्रदर्शन के पीछे हेटमायर की जबरदस्त बल्लेबाजी भी है।

Kidambi Srikanth. (Photo Source: Twitter)

थॉमस कप 2022: भारत ने लगातार दूसरे ग्रुप मैच में किया क्लीन स्वीप, बनाई नॉकआउट दौर में जगह

Australia

सितंबर में T20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया करेगा भारत का दौरा