in

पीटीवी द्वारा नोटिस भेजने पर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा- लड़ेंगे कानूनी लड़ाई

बीते दिनों लाइव कार्यक्रम के दौरान पीटीवी एंकर के साथ विवाद पर अख्तर शो छोड़कर चले गये थे।

Shoaib Akhtar ( Image Credit: Twitter)
Shoaib Akhtar ( Image Credit: Twitter)

पाकिस्तान की टीम यूएई में चल रहे इंटरनेशनल टी-20 कप में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और शोएब अख्तर हर वक्त टीम के खिलाड़ियों की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। इस बीच उनका नाम एक विवाद से जुड़ गया है। बीते दिनों शोएब अख्तर पीटीवी चैनल पर लाइव कार्यक्रम के दौरान शो छोड़कर चले गये, जब एंकर नौमान नियाज ने उन्हें असभ्य कहा और यह भी कहा कि अगर वह चाहे तो शो छोड़ सकते हैं।

हालांकि उस वक्त अख्तर शो को छोड़कर चले गये, लेकिन बाद में नौमान नियाज ने अपने व्यवहार के लिए उनसे माफी मांग ली। इसके बाद लगा कि मामला सुलझ गया, लेकिन कुछ दिनों पहले पीटीवी ने शोएब अख्तर को नोटिस भेजा, जिसके जवाब में अख्तर ने कहा कि वह कानूनी लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

पीटीवी ने शोएब अख्तर को भेजा नोटिस

पीटीवी ने शोएब अख्तर को अनुबंध की अवधि को पूरा नहीं करने और पद से इस्तीफा देने के लिए 103.3 मिलियन पीकेआर की वसूली का नोटिस भेजा था। जिस पर शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के सितारों और प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पूरी सरकार का समर्थन प्राप्त है। जियो न्यूज पर एक शो के दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार से लेकर शोबिज के लोगों तक हर कोई मेरे साथ खड़ा है, क्योंकि वे इस बात से नाराज हैं कि कैसे एक लाइव शो के दौरान देश के एक आइकन का अपमान किया गया।

नोटिस पर शोएब अख्तर ने कहा लड़ेंगे कानूनी लड़ाई

शोएब अख्तर ने पीटीवी द्वारा भारी भरकम राशि की वसूली की नोटिस भेजने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी और ट्विटर पर आकर बताया कि वह अपने वकीलों के साथ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और हार नहीं मानेंगे। शोएब अख्तर ने इस मामले में पीटीवी के व्यवहार पर भी निराशा व्यक्त की।

अख्तर ने ट्वीट किया पूरी तरह से निराश हूं, जब मैं पीटीवी के लिए काम कर रहा था, तब मेरे सम्मान और प्रतिष्ठा की रक्षा करने में बुरी तरह विफल रहने के बाद उन्होंने अब मुझे एक रिकवरी नोटिस भेजा है। मैं एक फाइटर हूं और हार नहीं मानूंगा और इस कानूनी लड़ाई को लड़ूंगा। मेरे वकील कानून के अनुसार इसे आगे बढ़ाएंगे।

हालांकि यह एक लंबी और कठिन लड़ाई साबित हो सकती है, लेकिन अख्तर कानून के मुताबिक मामले को आगे ले जाने के लिए कृतसंकल्पित नजर आ रहे हैं।

 

Northern Warriors (Image Credit: Twitter)

अबू धाबी T-10 लीग : जानिए नॉर्दर्न वॉरियर्स की टीम और मैच विवरण के बारे में

Venkatesh Iyer ( Image Credit: IPL/BCCI)

मैं एक ऑलराउंडर हूं, इसलिए मुझे दोनों पहलुओं पर ध्यान देना होगा : वेंकटेश अय्यर