in

मुश्किल में शोएब अख्तर, फैन्स से कहा- आपकी दुआओं की जरूरत

उन्हें उम्मीद है कि पांच सर्जरी होने के बाद यह उनकी आखिरी सर्जरी होगी।

Shoaib Akhtar. (Photo Source: Shoaib Akhtar/Instagram)
Shoaib Akhtar. (Photo Source: Shoaib Akhtar/Instagram)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार 7 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया में हुए उनके घुटने की सर्जरी के बाद के एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने खुद के हेल्थ पर अपडेट दिया और फैन्स से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने की अपील की।

दिग्गज तेज गेंदबाज पिछले 11 साल से घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन जल्द ही वह फिट हो जाएंगे। 46 वर्षीय अख्तर ने कहा कि वह चार से पांच साल और खेल सकते थे, लेकिन आखिरी में ह्वीलचेयर पर आ गए होंगे।

वीडियो में कही ये बातें

शोएब अख्तर ने वीडियो में कहा कि, ‘मैं और चार से पांच साल तक खेल सकता था। लेकिन मुझे पता था कि अगर मैंने ऐसा किया तो मैं ह्वीलचेयर पर होऊंगा। यही कारण है कि मैंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया।’ फिलहाल वह सर्जरी के बाद ऑस्ट्रेलिया में ही है। उन्हें उम्मीद है कि पांच सर्जरी होने के बाद यह उनकी आखिरी सर्जरी होगी।

अपने इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने फैन्स से कहा कि, ‘इस समय मैं दर्द में हूं। आपकी दुआ की जरूरत है। उम्मीद है यह मेरी आखिरी सर्जरी होगी।’ वीडियो में अख्तर ने देश के लिए अपने प्यार को व्यक्त किया।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

विवादों से घिरे रहे हैं शोएब अख्तर

शोएब अख्तर जब पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, तो उस वक्त उन्हें उनकी घातक गेंदबाजी के लिए जाना जाता था। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 224 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 444 विकेट उनके नाम दर्ज हैं। जब वह पाकिस्तान के लिए खेलना शुरू किए तो वह हमेशा चर्चा में बने रहे।

खासकर अख्तर की मैदान के बाहर की गतिविधियों ने उन्हें कई मौके पर सवालों के घेरे में ला दिया। डोपिंग के आरोपों से लेकर बॉल टैपिरिंग तक, बोर्ड के खिलाफ कोर्ट रूम की लड़ाई से लेकर साथी खिलाड़ियों की पिटाई तक अख्तर काफी विवादों में शामिल रहे।

Radha Yadav’s stunner to dismiss McGrath. (Photo Source: Twitter)

वीडियो: राधा यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में पकड़ा लाजवाब कैच, जोंटी रोड्स की दिलाई याद

पीवी सिंधु ने भारत को दिलाया गोल्ड मेडल, सिंधु की जीत से भारत को मिली अंकतालिका में बढ़त