in

‘शोएब और मैं…’ आयशा ओमर ने शोएब मलिक और अपने रिश्ते को लेकर खोले बड़े राज

आयशा ओमर ने अपने और शोएब मलिक के रिश्ते की अफवाहों पर सफाई दी है।

आयशा ओमर शोएब मलिक

पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट ऑल राउंडर शोएब मलिक की जोड़ी हाल ही में काफी चर्चा में थी। दरअसल, सोशल मीडिया पर इनके अलग होने की खबरें थी और इनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में भी कुछ ऐसी ही बात सामने आ रही थी। यह भी बताया जा रहा था कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे से तलाक ले लेंगे। यह सब कुछ दिनों पहले सानिया मिर्जा की एक इंस्टाग्राम स्टोरी से शुरू हुआ।

सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?’ इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी की कुछ तो गड़बड़ है। इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया ने एक खबर चलाई थी की शोएब मलिक का पाकिस्तानी मॉडल आयशा ओमर के साथ अफेयर चल रहा है, और दोनों की साथ में बोल्ड तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई।

आयशा ओमर ने अपनी रिश्ते को लेकर खोला बड़ा राज

लोग तलाक का कारण इस अफेयर को बता रहे है। हालांकि, आयशा ओमर ने अब अफवाहों पर सफाई दी है। फैन्स से बातचीत में उमर ने कहा कि शोएब और सानिया काफी करीब हैं और वे एक-दूसरे के साथ खुश हैं।

उन्होंने कहा कि, “जी नहीं, बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हुई है और वो अपनी बीवी के साथ खुश है। मैं दोनों शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का सम्मान करती हूँ। शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के खेरख्वा है। बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के।”

आपको बता दें कि, कुछ हफ्ते पहले सभी को दूसरा झटका तब लगा जब इन सबके बीच एक समाचार रिपोर्ट से पता चला है कि यह जोड़ी उर्दूफ्लिक्स पर पाकिस्तान स्थित एक रियलिटी शो में दिखाई देगी। उर्दूफ्लिक्स (Urduflix) के आधिकारिक इंस्टाग्राम से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की एक पोस्ट के बाद यह खबर सामने आई की वह एक नया शो ला रहे हैं जिसका नाम है “द मिर्जा मलिक शो (The Mirza Malik Show)” जो जल्द ही उर्दूफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाला है।

Saleem Malik-Wasim Akram (source: Twitter)

‘खुद करा रहे अपनी बेइज्जती’ – वसीम अकरम के आरोपों पर सलीम मलिक का बयान

Arshdeep Singh (Source: Twitter)

‘उन्हें अपना गुस्सा और प्यार दिखाने का अधिकार है’, अर्शदीप सिंह का ये बयान ट्रोलर्स का दिल जीत लेगा!