Advertisment

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर यूसुफ पठान का हैरान करने वाला बयान, कही ये बड़ी बात!

यूसुफ पठान ने कहा कि आईपीएल के इस सीजन में आए इम्पैक्ट प्लेयर नियम की बदौलत धोनी अगले पांच साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Yusuf-Pathan-and-MS-Dhoni

Yusuf-Pathan-and-MS-Dhoni

20 मई को आईपीएल 2023 का 67वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने दिल्ली को जीत के लिए 224 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। आज का मुकाबला बड़े मार्जिन से जीतने के बाद चेन्नई पास क्वालीफायर-1 में जगह बनाने का मौका होगा। दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के दौरान पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान का धोनी के रिटायरमेंट को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है।

Advertisment

अभी पांच साल और IPL खेल सकते हैं धोनी- यूसुफ पठान

आईपीएल का यह सीजन अभी तक लीग की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार रहा है। चेन्नई ने शुरुआती मुकाबले में हार के बाद शानदार वापसी करते हुए 13 मुकाबलों में से 7 जीत दर्ज की और एक मुकाबला बारिश के करण रद्द हो हुआ।

फिलहाल चेन्नई अभी 15 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर मौजूद है, लेकिन प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए चेन्नई को आज का मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। हालांकि, इन सभी बातों से ऊपर इस आईपीएल में धोनी की रिटायरमेंट की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस बीच धोनी के रिटायरमेंट को लेकर एक और बयान सामने आया है।

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज और कॉमेंट्री में नई शुरुआत करने वाले यूसुफ पठान ने हाल ही में क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा कि, 'आईपीएल के इस सीजन में आए इम्पैक्ट प्लेयर नियम की बदौलत धोनी अगले पांच साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं, मेरा मानना है कि उनको खेलना भी चाहिए। अभी उनमें काफी क्रिकेट बाकी है। इस सीजन में घुटने के दर्द से जूझने के बावजूद धोनी ने कई शानदार छक्के मुकाबलों के दौरान लगाए हैं। साथ ही धोनी ने अभी तक अपने रिटायरमेंट को लेकर कुछ भी नहीं कहा, उनके अलावा और लोग ही हैं जो लगातार इस बारें में बाते कर रहे हैं।'

बता दें कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस के बाद सबसे ज्यादा आईपीएल के खिताब जीते है। धोनी के पास रिटायरमेंट से पहले यह सीजन जीतकर रोहित शर्मा की बराबरी करने का बेहतरीन मौका है।

Indian Premier League General News Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Delhi CSK MS Dhoni Chennai