in

टीम चयन में सीईओ के दखल वाले बयान पर श्रेयस अय्यर ने दी सफाई

श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में कहा था कि सीईओ वेंकी मैसूर टीम चयन में शामिल होते हैं।

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

इंडियन टी-20 लीग 2022 में शनिवार को खेले गए मुकाबले में श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता ने हैदराबाद को 54 रनों हराया। मैच जीतने के बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने फ्रेंचाइजी के सीईओ को लेकर दिए अपनी विवादित टिप्पणी पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि सीईओ उन खिलाड़ियों को सांत्वना देने का काम करते हैं, जो प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना सके।

सोमवार को हुए कोलकाता के पिछले मैच के बाद श्रेयस अय्यर के बयान ने क्रिकेट जगत में कोहराम मचा दिया। उन्होंने कहा था कि फ्रेंचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर टीम चयन में शामिल होते हैं। इस बड़े खुलासे के बाद प्रशंसक और विशेषज्ञ खुश नहीं दिखे और इस तरह टीम चयन में सीईओ के शामिल होने पर अपनी नाराज जताई थी। अब विवादित बयान पर श्रेयस ने सीईओ की भूमिका पर सफाई दी।

मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने कही ये बातें

श्रेयस अय्यर ने हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की जीत के बाद कहा, मैं अपने पिछले इंटरव्यू के लिए भी चीजें स्पष्ट करना चाहता हूं, जहां मैंने सीईओ का नाम लिया था। उस समय मेरे कहने का मतलब था कि वह प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठे खिलााड़ियों को सांत्वना देने के लिए मौजूद रहते हैं। यह उनके लिए आसान नहीं है। बता दें कि इससे पहले कप्तान ने कहा था कि वेंकी मैसूर टीम चयन में एक भूमिका निभाते हैं।

अय्यर ने सोमवार को कहा था कि यह वास्तव में कठिन है। मैं भी एक बार उस स्थिति में था, जब मैंने इंडियन टी-20 लीग खेलना शुरू किया था। हम कोचों के साथ चर्चा करते हैं, टीम चयन में सीईओ भी शामिल होते हैं। मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम खिलाड़ियों के पास जाते हैं और उन्हें बताता है कि क्या वे नहीं खेल रहे हैं। वे सभी फैसले लेने में बहुत सपोर्टिव हैं।

आंद्रे रसेल ने जीत में निभाई अहम भूमिका

इस बीच कोलकाता ने शनिवार को हैदराबाद पर जीत दर्ज की और प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। वेस्टइंडीज के अनुभवी आंद्रे रसेल ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। उन्होंने बल्ले से नाबाद 49 रन बनाने के साथ गेंद से कमाल करते हुए तीन विकेट चटकाए। दो बार की चैंपियन कोलकाता के 13 मैचों में 6 जीत हैं और प्लेऑफ की संभावनाओं को बनाए रखने के लिए उसे अपने आखिरी मैच में लखनऊ के खिलाफ हार में जीत हासिल करनी होगी।

Andrew Symonds. (Photo Source: Twitter)

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का सड़क दुर्घटना में हुआ निधन

Former India cricketer Rahul Dravid was spotted at a book event in Bengaluru. (Photo Source: Twitter)

राहुल द्रविड़ की सादगी के एक बार फिर फैंस हुए कायल, पीछे बैठे बुक इवेंट की तस्वीर वायरल