Advertisment

अब यह किस निहारिका के चक्कर में पड़े शुभमन गिल! वीडियो देख फैंस बोले "लड़की बाजी छोड़ दे"

शुभमन गिल ने महिला यूट्यूबर, निहारिका एनएम से बात करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा हैं कि वे आगामी फिल्म में भारतीय स्पाइडर-मैन आवाज़ को डब करेंगे।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Shubman Gill with Niharika

Shubman Gill with Niharika

भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 7 से 11 जून 2023 तक ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ जमकर तैयारी कर रहें हैं। आईपीएल 2023 में गिल का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा था। गिल ने गुजरात के लिए खेले गए 17 मुकाबलों में जबरदस्त बल्लेबाजी की मिसाल पेश करते हुए 59.33 की औसत और 158 के स्ट्राइक रेट से 890 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल किया था। इस बीच गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें गिल ने इंडियन स्पाइडर मैन में डबिंग करने की बात कही।

Advertisment

यूट्यूबर निहारिका एनएम के साथ गिल का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

मार्वल फिल्म की शानदार फिल्मों में से एक Spider-Man: Across the Spider-Verse भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में मौजूद भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने महिला यूट्यूबर, निहारिका एनएम से बात करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा है कि वे आगामी फिल्म 'Spider-Man: Across the Spider-Verse में भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर की आवाज़ को डब करेंगे।

गौरतलब हैं कि गिल को फिल्म के हिंदी ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में भी देखा गया था। फिल्म 2 जून को भारत में पहले ही रिलीज हो चुकी है और अब गिल का निहारिका के साथ मजेदार बात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर फैंस मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने गिल को चेतावनी देते हुए इस महिला यूट्यूबर से दूर रहने को कहा था तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि क्यूट स्पाइडर मैन। इस तरह के कई ओर भी मजेदार रिएक्शन वायरल वीडियो पर नजर आ रहे हैं।

Advertisment

बता दें कि गिल बीते शनिवार को कोहली और अनुष्का के साथ लंदन के वेम्बली स्टेडियम में फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेले गए FA CUP फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे थे। उस दौरान तीनों की एक वायरल तस्वीर चर्चा में रही थी।

यहां देखिए वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

 

Gujarat Shubman Gill India Cricket News T20-2023 Test cricket