Advertisment

सारा तेंदुलकर को तिरछी निगाहों से देख रहे थे शुभमन गिल, फैन ने चुपके से किया वीडियो रिकार्ड; देखें

सारा तेंदुलकर भी स्टेडियम में मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस समय स्टेडियम में एक हल्का-फुल्का पल देखने को मिला.

author-image
Joseph T J
New Update
shubman

शुभमन गिल

भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार (19 अक्टूबर) को पुणे के गहुंजे स्टेडियम में वर्ल्ड कप का रोमांचक मैच हुआ। इस मैच में 'चेज मास्टर' विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया. विराट ने 97 गेंदों पर 103 रन बनाए. इस शतक के दम पर भारत ने बांग्लादेश पर बड़ी जीत हासिल की है और विश्व कप में अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी स्टेडियम में मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस समय स्टेडियम में एक हल्का-फुल्का पल देखने को मिला. इस मैच के दौरान जब बांग्लादेश ने बल्लेबाजी शुरू की तो शुभमन गिल बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान दर्शकों की नजरें शुभमन गिल पर पड़ी और उन्होंने सारा तेंदुलकर के नाम पर जोरदार नारे लगाए. दर्शकों ने ''हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो'' का नारा लगाया।

इसका एक वीडियो सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में शुभमन गिल बाउंड्री पर फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं. वहीं सैकड़ों दर्शक सारा तेंदुलकर के नाम के नारे लगा रहे हैं. लेकिन शुभमन गिल दर्शकों को जवाब न देकर फील्डिंग पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वीडियो 

 

भारत ने जीता लगातार चौथा मुकाबला

बांग्लादेश ने टीम इंडिया के सामने 257 रनों का लक्ष्य रखा था. भारत ने 41.3 ओवर में 3 विकेट पर 261 रन बनाकर मैच जीत लिया। भारत के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 88 रनों की साझेदारी की. रोहित शर्मा 40 गेंदों पर 48 रन बनाकर पवेलियन लौटे. शुभमन गिल ने पचास रन का आंकड़ा पार किया. शुभमन गिल 55 गेंद में 53 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद बाकी काम विराट कोहली ने किया. विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया. भारत के पूर्व कप्तान 97 गेंदों पर 103 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

 

ODI World Cup 2023