Advertisment

यह खिलाड़ी करेगा बांग्लादेश के खिलाफ रोहित के साथ ओपनिंग! ये स्टार बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम वनडे वर्ल्ड कप-2023 में अब तक अपना कोई भी मैच नहीं हारी है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर अपने विश्व कप सफर की शुरुआत जीत के साथ की

author-image
Joseph T J
New Update
ROHIT SHARMA SMASHED SIX....!

ind vs ban

IND vs BAN, Playing 11 : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप-2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत कल यानी 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा. यह मैच पुणे में खेला जाएगा. टीम इंडिया मौजूदा टूर्नामेंट में कोई भी मैच नहीं हारी है. लेकिन बांग्लादेश अपने पिछले 2 मैच हार चुका है. 

Advertisment

तीनों मैचों में भारत की जीत

भारतीय क्रिकेट टीम वनडे वर्ल्ड कप-2023 में अब तक अपना कोई भी मैच नहीं हारी है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर अपने विश्व कप सफर की शुरुआत जीत के साथ की, टीम इंडिया ने चेन्नई में पहला मैच 6 विकेट से जीता। इसके बाद दिल्ली में हुए मैच में उन्होंने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया. तीसरे मैच में उसने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराकर टूर्नामेंट की जीत से शुरुआत की. लेकिन फिर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. .

Advertisment

IND vs BAN, Playing 11 : रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग? :

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित के साथ ओपनिंग कौन करेगा यह बात फैंस को परेशान कर रही है। लेकिन ये साफ है कि इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है. रोहित के साथ-साथ शुभमान गिल पर ओपनिंग की जिम्मेदारी है. ईशान किशन को फिलहाल टीम से बाहर होना पड़ेगा. जब गिल डेंगू के कारण अनुपलब्ध थे तो ईशान को पहले दो मैचों में खेलने की अनुमति दी गई थी। अब जब गिल फिट हो गए हैं तो इसमें कोई शक नहीं कि वह बांग्लादेश के खिलाफ भी रोहित के साथ मैदान पर उतरेंगे.

IND vs BAN, Playing 11 : बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव,जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

ODI World Cup 2023