in

सर विवियन रिचर्ड्स बने लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर, कही ये खास बात

लंका प्रीमियर लीग 6 दिसंबर से शुरू होने वाली है।

विवियन रिचर्ड्स
विवियन रिचर्ड्स

क्रिकेट की दुनिया में सबसे सम्मानित शख्सियतों में से एक, सर विवियन रिचर्ड्स लंका प्रीमियर लीग (LPL) 2022 में एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं। यह बड़ा कदम टूर्नामेंट के तीसरे संस्करण को एक बड़ा बढ़ावा देगा जो मंगलवार, 6 दिसंबर से शुक्रवार, 23 दिसंबर तक खेला जाएगा।

विवियन रिचर्ड्स अपने पूरे क्रिकेट करियर के दौरान एक किंग की तरह खेले थे। वह श्रीलंका जाने के लिए बेहद उत्साहित हैं, एक ऐसा देश जहां उन्हें हमेशा क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा भारी प्रशंसा और प्यार मिला है।

विवियन रिचर्ड्स ने ब्रांड एंबेसडर बनने पर कही बड़ी बात 

रिचर्ड्स ने ब्रांड एंबेसडर चुने जानें पर कहा, “मैं एलपीएल के तीसरे संस्करण का ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हूं और यह कहना चाहता हूं कि यह टूर्नामेंट श्रीलंका में कुछ महान प्रतिभाओं को आगे लाएगा। हमने इस साल एशिया कप में श्रीलंकाई क्रिकेट की ताकत देखी और एलपीएल की निश्चित रूप से उस सफलता में एक भूमिका है। मैंने इस टूर्नामेंट के पिछले दो संस्करण देखे हैं और क्रिकेट की गुणवत्ता शानदार थी और मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इसे आगामी संस्करण में भी बनाए रखेंगे।”
उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे श्रीलंकाई लोगों से बहुत प्यार मिलता है और मैं इस देश से प्यार करता हूं। मैं एलपीएल के आगामी सत्र के लिए श्रीलंका जाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, खासकर इस देश और इसके लोगों ने हाल ही में कठिन समय से जिस तरह से खुद को उबारा है। टूर्नामेंट का आगामी संस्करण भी देश के लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाएगा। मुझे यकीन है कि यह एक बड़ी सफलता होगी।”

कब से होगा टूर्नामेंट का आयोजन

स्थगित लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2022 अब 6 से 23 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी, इस बात की जानकारी आयोजन के मुख्य मेंबर ने दी है। यह टी-20 लीग जो 1 से 21 अगस्त तक खेली जानी थी लेकिन पिछले महीने श्रीलंका में आर्थिक और राजनीतिक संकट को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था। इस लीग के स्थगित होने के बाद एशिया कप के वेन्यू में भी बदलाव किए गए थे और उन्हें श्रीलंका से हटाकर यूएई में रखा गयात था।

डेविड वॉर्नर

देख रहा है बिनोद! ये डेविड वॉर्नर क्रिकेट थोड़ी न खेल रहा मजाक कर रहा है

ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीता, लेकिन राशिद खान ने दिल, रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हारा अफगानिस्तान