in

‘बेटा तुम्हारी औकात नहीं है…’ अब ऐसा क्या किया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की दुनिया कर रही थू-थू

इंग्लैंड पाकिस्तान के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) हुआ ट्रोल: इंग्लैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार है। न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान ब्रेंडन मैकुलम की कोचिंग के साथ-साथ बेन स्टोक्स के अब तक के सफल नेतृत्व में टीम एक बार फिर रेड-बॉल क्रिकेट में डोमिनेंस बरकरार रखने की उम्मीद कर रही होगी।

क्रिकेट के अलावा, इंग्लिश क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) दोनों एक और कारण से सुर्खियों में हैं। दरअसल, सितंबर में सात मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा दी जाने वाली कैन्टीन सेवा इंग्लैंड को पसंद नहीं आई। इसलिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने टीम के साथ एक पर्सनल शेफ भेजने का फैसला किया है।

इंग्लैंड बोर्ड को खाने में नहीं मिल रही थी अच्छी चीजें

टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में लिखा गया कि, “इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के दौरे के लिए एक टीम शेफ को शामिल करने का फैसला किया है, क्योंकि इस साल की शुरुआत में सात मैचों की टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए थे और उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की थी।”

इस घोषणा के बाद, कुछ क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को ट्रोल करने में समय नहीं लिया। उन्होंने पीसीबी के प्रबंधन और तैयारियों को जमकर ट्रोल किया। फैंस ने पीसीबी अध्यक्ष के उस बयान को भी याद किया जब उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की तुलना इंडियन टी-20 लीग से की थी।

रमीज राजा ने अपने बयान में कहा था कि, “अगर वे ड्राफ्ट मॉडल के बजाय पीएसएल को नीलामी मॉडल में ले जाते हैं, तो वे सभी टीमों के लिए पर्स बढ़ाने में सक्षम होंगे।”

देखें इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा अपनी टीम के साथ एक व्यक्तिगत शेफ ले जानें के फैसले पर फैंस ने किस तरह पाकिस्तान को किया ट्रोल

इंग्लैंड और बाबर आज़म की पाकिस्तान टीम के बीच टेस्ट सीरीज की बात करें तो दोनों टीमें रावलपिंडी के रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में सीरीज के पहले मैच में भिड़ेंगी। इसके बाद मुल्तान और कराची क्रमशः 9 और 17 दिसंबर को शेष दो टेस्ट की मेजबानी करेंगे।

ऋषभ पंत

‘बोर्ड के दामाद होने का फायदा उठाते रहो’ ऋषभ पंत की खराब पारी पर फैंस क्यों कर रहे ऐसी ट्वीट…

मोहम्मद आमिर

‘तू पाकिस्तान छोड़ और अपना…’ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खेला मोहम्मद आमिर के साथ गंदा खेल, फैंस को आया गुस्सा