Advertisment

विराट के बयान पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, बोले बीसीसीआई कदम उठाएगा

इस मुद्दे पर गांगुली से सवाल किया गया तो उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं दी और सिर्फ इतना कहा कि बीसीसीआई इस मामले को देखेगा।

author-image
Justin Joseph
New Update
Sourav Ganguly (Image Credit" Twitter)

Image Credit Twitter

क्रिकेट जगत में इस समय विराट कोहली के कप्तानी का मुद्दा सुर्खियों में बना हुआ है। भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले कोहली ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि बीसीसीआई उनके टी-20 कप्तानी छोड़ने के फैसले से सहमत था और उन्हें कप्तानी छोड़ने का अनुरोध नहीं किया गया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके रोहित शर्मा के बीच कोई समस्या नहीं है। कोहली की ये टिप्पणियां बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुले के बयान से बिल्कुल विपरीत था।

Advertisment

गांगुली ने कहा 'नो कमेंट्स'

कुछ दिनों पहले सौरव गांगुली ने कहा था कि कोहली को टी-20 कप्तान के रूप में पद नहीं छोड़ने के लिए अनुरोध किया गया था। वहीं अब इस मुद्दे पर गांगुली से सवाल किया गया तो उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं दी और सिर्फ इतना कहा कि बीसीसीआई इस मामले को देखेगा।

पूजा मेहता नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया, विराट कोहली विवाद पर पहली प्रतिक्रिया, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा- 'कोई टिप्पणी नहीं'। बीसीसीआई मामले को देख रहा है।

Advertisment

 

कोहली के कोच ने दी प्रतिक्रिया

इस बीच विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोहली और बीसीसीआई के बीच कम्युनिकेशन गैप नहीं होना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि बोर्ड और खिलाड़ी के बीच कुछ पारदर्शिता होनी चाहिए।

कोच राजकुमार शर्मा ने कहा यह कुछ असामान्य है जो मैंने सुना है। मैंने विराट की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं देखी। यह कम्युनिकेशन गैप नहीं होना चाहिए था। मेरे अनुसार उनके बीच पारदर्शिता होनी चाहिए और मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ या ऐसा कम्यूनिकेशन गैप क्यों था।

Advertisment

भारत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ दक्षिण अफ्रीका में अपने अभियान की शुरुआत करेगा। पहला टेस्ट 26 दिसंबर को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जायेगा। इससे पहले रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं और  उनकी जगह प्रियांक पांचाल को टीम में शामिल किया गया है।

Cricket News General News India