Advertisment

"काव्या मैम का नया बॉयफ्रेंड है क्या ये", हेनरिक क्लासेन के ताबड़तोड़ शतक पर आई MEMES की बाढ़

SRH vs RCB: IPL 2023 का 65वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हैदराबाद में खेला जा रहा है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
SRH vs RCB

SRH vs RCB: आईपीएल 2023 का 65वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद अहम है।

Advertisment

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक क्लासेन के शतकीय पारी के दम पर 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं।

SRH vs RCB: हैदराबाद ने की थी काफी खराब शुरूआत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने काफी ज्यादा खराब शुरुआत की थी। टीम ने पावरप्ले के अंदर ही अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी जैसे बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिये थे।

Advertisment

माइकल ब्रेसवेल के ओवर में अभिषेक शर्मा (11 रन) पहली गेंद पर और राहुल त्रिपाठी (15 रन) ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट गंवा बैठे। जिसके बाद तीसरे विकेट के लिए कप्तान एडन मार्करम और हेनरिक क्लासेन के बीच 76 रनों की साझेदारी हुई। हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदो में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 104 रनों की शतकीय पारी खेली।

आईपीएल में यह हेनरिक क्लासेन का यह पहला शतक भी है। वहीं हैरी ब्रूक ने 19 गेंदो में 27 रनों की महत्वपूर्ण नाबाद पारी खेली। जिसके चलते टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 187 रनों का लक्ष्य दिया। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर हेनरिक क्लासेन की पारी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

SRH vs RCB: क्लासेन की शानदार पारी पर सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन-

 

सिराज और ब्रेसवेल ने दिखाया कमाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और माइकल ब्रेसवेल शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए। मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।

वहीं माइकल ब्रेसवेल ने 2 ओवर में 13 रन और दो विकेट लेकर कमाल दिखाया। इसी के साथ शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल के नाम भी 1-1 विकेट शामिल रहे।

Indian Premier League General News Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Bangalore Hyderabad