in

‘सुनील जी आपकी बेटी की क्या जिम्मेदारी लेगा ये, देखलो’ फिर फ्लॉप होने पर फैंस ने केएल राहुल को लताड़ा

मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम और इंग्लैंड एक दूसरे के आमने-सामने है।

KL Rahul and Athiya Shetty
KL Rahul and Athiya Shetty

मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम और इंग्लैंड एक दूसरे के आमने-सामने है। भारत अपने ग्रुप के पांच में से चार मैच जीतकर इस मुकाबले में आया है। दूसरी ओर, इंग्लैंड अपने समूह में दूसरे स्थान पर रहा। उम्मीद है की यह मुकाबला बेहद ही जबरजस्त होने वाला है।

इस बीच, पाकिस्तान ने 9 नवंबर को सिडनी में कीवी के खिलाफ पहला सेमीफाइनल जीत लिया है और वह फाइनल में पहुंच गए हैं। इसलिए, सभी की निगाहें मेन इन ब्लू टीम पर है ताकि एक बार फिर दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच मुकाबला देखने को मिले वो भी फाइनल मुकाबले में।

केएल राहुल ने बनाए केवल 5 रन

मैच की बात करें तो इंग्लैंड कप्तान जॉस बटलर ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी की शुरुआत करने उतरे। हालांकि रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इस क्लैश से पहले वह पांच मैचों में केवल 89 रन ही बना पाए थे।

लेकिन, केएल राहुल पिछले दो मैचों में लगातार दो अर्द्धशतक लगाने में सफल रहे हैं। चल रहे विश्व कप के पांच मैचों में केएल राहुल ने 123 रन बनाए। ऐसे में फैंस इस हाई-वोल्टेज क्लैश में इन सलामी बल्लेबाजों से अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे थे।

लेकिन, केएल राहुल ऐसा करने में नाकाम रहे क्योंकि उन्होंने पांच गेंदों पर केवल पांच रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। क्रिस वोक्स ने उनका विकेट लिया। एक बार फिर राहुल को आउट होता देखकर उनके प्रशंसक खुश नहीं दिखे। वह केएल राहुल से फॉर्म में वापस आने की उम्मीद कर रहे थे।
बता दें कि, बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले भी, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि वह एक शानदार खिलाड़ी है, और उसके पास एक ट्रैक रिकॉर्ड है। उसने वास्तव में अच्छा किया है। मुझे लगता है कि वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। टी-20 मैच में ये चीजें कभी-कभी हो सकती हैं।’
लेकिन फैंस इन बातों से सहमत नहीं हैं क्योंकि राहुल इस टूर्नामेंट में हर बड़े मैच में फेल हुए हैं।
आइए देखें फैंस केएल राहुल को लेकर ट्विटर पर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Dinesh Karthik: (Image Source: Twitter)

‘जो था बस यही तक था” खत्म हुआ दिनेश कार्तिक का करियर!

IND vs ENG: ‘रिटायरमेंट ले लो भाई’, रोहित शर्मा के सेमीफाइनल में फ्लॉप होने पर भड़के फैन्स