in

सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, IPL छोड़कर लौटा घर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन गुरुवार को हो गया।

Sherfane Rutherford
Sherfane Rutherford

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन गुरुवार को हो गया। इस कारण से शेरफेन ने आईपीएल 2021को छोड़कर घर वापस जाने का निर्णय किया है। इसकी पुष्टि फ्रेंचाइजी टीम ने गुरुवार को ही अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देकर की।

रदरफोर्ड को जॉनी बेयरस्टो की जगह टीम में शामिल किया गया था। बेयरस्टो अंतिम समय में आईपीएल के दूसरे चरण से बाहर हुए। वहीं हैदराबाद ने भी आईपीएल 2021 के यूएई चरण में सिर्फ एक मुकाबला खेला है, जिसमें रदरफोर्ड टीम के प्लेइंग इलेवन में नहीं थे। यहां यह भी निश्चित नहीं है कि हैदराबाद के खिलाड़ी रदरफोर्ड वापस आईपीएल खेलने आयेंगे या नहीं।

लौटने की संभावना कम

हालांकि टूर्नामेंट में क्वारंटाइन नियमों को देखते हुए और टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति को देखते हुए उनके लौटने की संभावना कम जताई जा रही है। हैदराबाद की टीम लीग में अपने आठ मैचों में से सिर्फ एक मैच सकी है। इस बार उसका प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी न के बराबर है।

टीम ने व्यक्त की संवेदना

सनराइजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, शेरफेन के पिता के निधन पर हम उनके और उनके परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हैं। शेरफेन इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ रहने के लिए आईपीएल बायो बबल छोड़ रहे हैं। बता दें कि शेरफेन रदरफोर्ड सीपीएल में अच्छी फॉर्म में थे और हो सकता है कि अगले कुछ मैचों में खेलें। वह इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं।

सनराइजर्स पहले ही मुश्किलों में

हैदराबाद पहले ही इस सीजन के शुरुआत से ही मुश्किलों का सामना कर रहा है। इस सीजन में टीम का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा है और कुछ दिन पहले खबर आई कि उनके कैंप में खिलाड़ी टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। जिसके बाद उनके संपर्क में आये 6 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया। अब शेरफेन के वापस लौटने से सनराइजर्स के सामने थोड़ी मुश्किलें होंगी।

 

Image Credit- IPL/BCCI

राहुल त्रिपाठी-वेंकटेश अय्यर के धमाकेदार पारी ने केकेआर को पहुंचाया पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर, 7 विकेट से मुंबई को हराया

Mujeeb-Ur-Rahman

IPL 2021: वीजा मिलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर मुजीब-उर-रहमान पहुंचे दुबई