in

‘चोकेश रैना तो धोनी का चेला’ ट्रोल्स के लिस्ट में सुरेश रैना का लगा अगला नंबर, जानें क्यों लोग ले रहे मजे

अबू धाबी टी-10 लीग में सुरेश रैना ने किया है डेब्यू 

सुरेश रैना ट्रोल अबू धाबी टी10 लीग

सुरेश रैना इस समय अबू धाबी टी10 लीग में खेलने में व्यस्त हैं। यह उनका पहला सीजन है क्योंकि उन्होंने 6 सितंबर 2022 को रिटायरमेंट ले ली है। उन्होंने यह बात ट्विटर पोस्ट के जरिए साझा की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “देश और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं अब क्रिकेट के सभी फार्मेट से अपने संन्यास की घोषणा करता हूं। साथ ही मैं इंडियन क्रिकेट बोर्ड, यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम सीएसके और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं। मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फैन्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं।’

वह इंडियन टी-20 लीग की चेन्नई फ्रेंचाइजी का मुख्य हिस्सा रहे हैं। लेकिन, फैन्स तब हैरान रह गए जब फ्रेंचाइजी ने उन्हें पिछले सीजन के लिए रिटेन नहीं किया और न ही ऑक्शन में ध्यान दिया। हालांकि, कुछ वीडियो भी वायरल हुए जहां सुरेश रैना को चेन्नई किट पहनकर खेलते हुए देखा गया। लेकिन, अंततः उन्होंने रिटायरमेंट ले ली और फिर, उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में खेला।

अबू धाबी टी-10 लीग में सुरेश रैना ने किया डेब्यू

23 नवंबर 2022 को, सुरेश रैना ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए अबू धाबी टी10 लीग में डेब्यू किया। लेकिन, वह अपने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान लाने में नाकाम रहे। रैना अपने डेब्यू मैच में केवल दो गेंद खेलकर शून्य पर आउट हो गए। हालांकि, उनकी टीम 35 रनों से जीतने में सफल रही। लेकिन पूर्व स्टार भारतीय बल्लेबाज की इस तरह की पारी से प्रशंसक बिल्कुल भी खुश नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने आकर सुरेश रैना को खराब पारी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी रैना ने किया था निराश

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी रैना इंडिया लीजेंड्स के लिए बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे थे। वह उस टूर्नामेंट में छह पारियों में केवल 79 रन ही बना सके थे। फिर भी, उनकी टीम लगातार दूसरी बार टूर्नामेंट जीतने में सफल रही। सुरेश रैना के करियर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने तीनों प्रारूपों में मेन इन ब्लू के लिए 322 मैच खेले। उन सभी मैचों में रैना ने 32.87 की औसत से 7988 रन बनाए हैं। रैना ने अपने पूरे करियर में 48 अर्द्धशतक के साथ 7 शतक भी बनाए हैं।

अबू धाबी टी10 लीग में सुरेश रैना की खराब डेब्यू पारी पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

 

Suryakumar Yadav. (Photo Source: BCCI)

सूर्यकुमार यादव क्या खाते हैं जो दुनिया के खतरनाक बल्लेबाज बनते जा रहे!

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धोनी के सामने कहा था, ‘भाई ये तो अपना लड़का है’, रवींद्र जडेजा ने किया खुलासा